शहडोल: थाने से 100 मीटर की दूरी पर लूट, घर में घुसकर बदमाशों ने चाकू से गले पर किया हमला

in #shehdol2 years ago

थाने से 100 मीटर की दूरी पर लूटः घर में घुसकर बदमाशों ने चाकू से गले पर किया हमला, दो दिन पहले पिता के सामने बेटे को कट्टा अड़ाकर की थी लूट

IMG-20220629-WA0005.jpg

शहडोल। थाने से 100 मीटर की दूरी पर लूटः शहडोल में इन दिनों बदमाशों को पुलिस का भी खौफ नहीं रहा। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि घर में घुसकर पिता के सामने बेटे को कट्टा अड़ाकर लूट कर रहे हैं। तो कभी घर में घुसकर चाकू से हमला कर रहे हैं। ऐसी ही एक घटना अमलाई थाने से महज 100 मीटर की दूरी से सामने आई है। चोरी की नीयत से छत की शीट तोड़कर घुसे बदमाशों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां वह जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है। बताया जा रहा है कि चोरी की नीयत से घुसे बदमाशों ने चोरी के दौरान जाग जाने पर चाकू से हमला कर दिया।
IMG-20220629-WA0004.jpg
मिली जानकारी अनुसार अमलाई थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर रहने वाले राकेश दहिया को उनके घर मे देर रात कुछ अज्ञात बदमाश चोरी की नियत से किचन के रास्ते से किचन के छत की शीट निकाल कर घुस गए। अलमारी खोलने की आवाज सुनकर राकेश जाग गया। इस पर बदमाशों ने किचन में रखी चाकू से राकेश पर हमला कर दिया। हो हल्ला करने पर बदमाश मौके से फरार हो गए। इस दौरान गंभीर अवस्था मे राकेश को इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया, जहां वह जिंदगी मौत की लड़ाई लड़ रहा है। वहीं मामले की जनकरी लगगते ही अमलाई पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।