कन्हैया के घर पहुंचे CM, दिया 51 लाख का चेक- सरकारी नौकरी का वादा

दिनदहाड़े दुकान में घुसकर गर्दन काटते हुए बेरहमी के साथ की गई कन्हैया लाल की हत्या से गमजदा परिजनों को ढांढस

उदयपुर।दिनदहाड़े दुकान में घुसकर गर्दन काटते हुए बेरहमी के साथ की गई कन्हैया लाल की हत्या से गमजदा परिजनों को ढांढस बनाने के लिए मुख्यमंत्री ने पीडित के घर पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और उनके दर्द पर मरहम लगाने की कोशिश करते हुए पीड़ित परिवार की मदद के लिए 51000 रूपये का चेक दिया और कन्हैया के दोनों बेटों को सरकारी नौकरी देने का वादा किया। मुख्यमंत्री ने कहा है कि उनकी सरकार पीड़ित परिवार के साथ है
बृहस्पतिवार को उड़न खटोले पर सवार होकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दोपहर बाद उदयपुर पहुंचे और सीधे कार में सवार होकर कन्हैया लाल दर्जी के घर पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। कन्हैया लाल दर्जी को श्रद्धांजलि देने के बाद मुख्यमंत्री कुछ देर तक दिवंगत की तस्वीर के सामने बैठे रहे और उसके बाद परिवार के लोगों से बातचीत की।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार की मदद के लिए सरकार की ओर से 51 लाख रुपए का चेक दिया और तालिबानी मर्डर का शिकार हुए कन्हैया लाल दर्जी के दोनों बेटों को सरकारी नौकरी देने का वायदा किया।
इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, राजस्व मंत्री रामलाल जाट और डीजीपी मोहनलाल लाठर भी मौजूद थे।
IMG_20220630_155724.jpg

Sort:  

आपकी सभी खबरें like अभी तक कि aanews से
अनिल अत्री