सबसे अच्छे दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ गलती से किया रोमांस, फिर हो गया ये कांड!

दोस्त एक दूसरे के सबसे बड़े राजदार और सुख-दुख के साथी होते हैं लेकिन एक युवक ने अपने दोस्त के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि उसे अब जिंदगी भर का अफसोस रह गया है. इस पछतावे से निकलने के लिए युवक ने एक्सपर्ट की मदद मांगी है.
28 साल के इस युवक ने लिखा, 'ये बिल्कुल भी प्लान नहीं था. मेरे बेस्ट फ्रेंड की गर्लफ्रेंड की कार में कुछ खराबी आ गई थी और उस समय वो शहर से बाहर था. कार चेक करने के लिए उसकी गर्लफ्रेंड ने मुझे कॉल किया. कार देखने के बाद मैं उसके घर रुका.
हमने साथ में खाना खाया और ड्रिंक भी की।
जब मैं जाने लगा तो उसने मुझे दरवाजे पर गुडबाय किस किया. युवक ने अपनी पूरी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है.इसके बाद धीरे-धीरे हम इंटीमेट होते चले गए और आखिरकार हमने शारीरिक संबध बना लिए. उस रात मैं उसके घर ही रुका.
अगले दिन हम दोनों ने इस पर बात की और ये फैसला किया कि।
अब आगे ऐसा बिल्कुल भी नहीं होगा. हम दोनों को साथ में अच्छा तो लगा लेकिन हमें इस बात का पछतावा भी हो रहा था. मेरे लिए ये बहुत मुश्किल परिस्थिति है क्योंकि उसका बॉयफ्रेंड सालों से मेरा जिगरी दोस्त है और हम अक्सर मिलते हैं.
हम दोनों अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भी अक्सर मिलते हैं और हमारा एक अच्छा ग्रुप है. मैं अपनी दोस्ती में किसी भी तरह का बदलाव नहीं चाहता हूं. क्या ये संभव है?'
युवक ने आगे लिखा, 'मुझे डर है कि आगे जब हम साथ में ट्रिप पर जाएंगे और साथ में समय बिताएंगे तो मुझे बार-बार वो चीजें याद आएंगी. ये अपराधबोध मुझे पागल कर रहा है. मुझे जिंदगी भर का सबक मिल गया है लेकिन मैं किसी भी हाल में अपने दोस्त को खोना नहीं चाहता हूं. कृपया बताएं कि मैं क्या करूं?'
एक्सपर्ट ने युवक को सलाह देते हुए लिखा, 'अगर आप अपने दोस्त से ये बात छिपा भी लेते हैं तो भी आप दोनों को तो ये बात पता है और इसका असर ग्रुप पर भी पड़ेगा. आपने और आपके दोस्त की गर्लफ्रेंड ने भले ये फैसला किया हो कि ये आगे नहीं होगा लेकिन इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि
आपके दोस्त को इस बात का पता कभी ना चले।
क्या पता कभी आपके दोस्त की अपनी गर्लफ्रेंड से लड़ाई हो जाए और वो गुस्से में आकर ये सब बता दे. हो सकता है कि आपके दोस्त को ये सब कभी ना पता चले और ये भी हो सकता है कि उसे अगले दिन ही पता चल जाए, आपको इस रिस्क के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए.
एक्सपर्ट ने लिखा, 'इस बात के लिए भी खुद को तैयार रखें कि सच्चाई पता चलने पर आप उनके दोस्त नहीं रह जाएंगे. भले ही आपका फ्रेंड गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ते में आगे बढ़ जाए लेकिन आप इस पिक्चर से पूरी तरह गायब होंगे.
निश्चित रूप से आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था. हर रिश्ते की एक मर्यादा होती है और इसे लांघने के लिए आप शराब को दोषी नहीं ठहरा सकते.'IMG_20220515_171904.jpg