हैंडबॉल में महराजगंज, वॉलीबॉल में संतकबीरनगर विजेता

महराजगंज। गोरखपुर जोन की 70वीं अंतर जनपदीय उप्र पुलिस वार्षिक वॉलीबॉल कलस्टर (महिला/पुरुष) प्रतियोगिता-2022 का समापन बृहस्पतिवार को पुलिस लाइंस परिसर में हुआइसमें जोन के 11 जनपदों की 9 टीमों (गोरखपुर, देवरिया, कुशीनगर, महराजगंज, सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर, बस्ती, गोंडा और बहराइच) के कुल 265 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। श्रावस्ती व बलरामपुर की टीम ने स्पर्धा में प्रतिभाग नहीं किया। जिलाधिकारी सतेंद्र कुमार व पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने विजेता टीमों को ट्रॉफी व पुरस्कार प्रदान किया।
समापन मैच कुशीनगर और महराजगंज की पुरुष हैंडबॉल टीमों के बीच हुआ। इसमें महराजगंज की टीम विजेता रही। महिला हैंडबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला सिद्धार्थनगर व गोरखपुर के बीच खेला गया, जिसमें गोरखपुर की टीम ने जीत हासिल की।
पुरुष वर्ग वॉलीबॉल (पुरुष) का फाइनल मुकाबला कुशीनगर व संतकबीरनगर के बीच खेला गया, जिसमें संतकबीरनगर की टीम विजेता रही। महिला वॉलीबॉल का फाइनल मुकाबला संतकबीरनगर व बस्ती के बीच खेला गया। इसमें बस्ती की टीम विजेता रही। बास्केटबॉल (पुरुष) का फाइनल मुकाबला बहराइच व देवरिया के बीच खेला गया, जिसमें बहराइच की टीम ने बाजी मारी। वहीं, बास्केटबॉल (महिला) का फाइनल मैच सिद्धार्थनगर व बस्ती के बीच खेला गया, जिसमें बस्ती की टीम ने जीत हासिल की। योगा में महराजगंज ने जीत हासिल की।