पूजा के लिए बेलपत्र तोड़ने गया था और आ गई मौत

पन्ना/खंडवा। मध्यप्रदेश में सोमवार हादसों का दिन साबित हुआ। दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक ने बाइक चालक को चपेट में लेकर पलट गया जिससे बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना में बस ने पुल पर युवक को रौंद दिया जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।
नीलम राज शर्मा, पन्ना। जिले के अमानगंज घाटी के भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक अनियंत्रित होकर एक बाइक चालक को चपेट में लेते हुए खाई में पलट गया। जिससे ट्रक के परखच्चे उड़ गए और ट्रक में फंसे चालक और परिचालक को राहगीरों की मदद से बाहर निकाला गया। इस हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई।जानकारी के अनुसार कटनी की ओर से मार्बल लोड एक ट्रक पन्ना की ओर आ रहा था, तभी नगर में प्रवेश करने से पहले दूसरी घाटी में ट्रक पलट गया। ट्रक की चपेट में आने से बाइक चालक कमलेश विश्वकर्मा पिता रघुनाथ उम्र 60 वर्ष की मौत हो गई। बताया जाता है कि वे रोज की तरह बेलपत्र तोड़ने के लिए जंगल गया था, तभी हादसे का शिकार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कमलेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में ट्रक के परखच्चे उड़ गए और मार्बल भी चकनाचूर हो गए। पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।
इमरान खान, खंडवा। जिल में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। खंडवा के ओवर ब्रिज पर बस ने युवक को रौंदा दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ओवर ब्रिज पर जाम लग गया। कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम को व्यवस्थित करवाया। इसके बाद ही वहां पर से आवागमन चालू हुआ।
IMG_20220510_141106.jpg