दूसरी बार आयोजित हुआ ब्लॉक में समाधान दिवस

in #shamli2 years ago

VideoCapture_20220529-091957.jpg
थानाभवन ब्लॉक में आयोजित दूसरे समाधान दिवस में चार शिकायतें पहुंची। ब्लॉक अधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निस्तारण करने के आदेश दिए।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने थाने एवं तहसील की तर्ज पर ब्लॉक में भी समाधान दिवस आयोजित करने के आदेश दिए थे। इसी क्रम में थाना भवन ब्लॉक में दूसरी बार समाधान दिवस आयोजित हुआ। समाधान दिवस में चार शिकायतकर्ता अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। जिनका निस्तारण करने के लिए संबंधित अधिकारियों को ब्लॉक अधिकारी ने आदेश दिए। समाधान दिवस में पहुंचे एडीओ एग्रीकल्चर अवनीश कुमार एडीओ कॉपरेटिव सुभाष चंद्र एवं एडीओ पंचायत जल निगम अमित कुमार ने अपने-अपने विभाग से संबंधित योजनाओं के बारे में भी लोगों को जानकारी उपलब्ध कराई। साथ ही समाधान दिवस में एडीओ एग्रीकल्चर अवनीश कुमार ने लोगो को बताया कि प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की 11वीं किस्त 31 मई 2022 को जारी की जानी है। जिसके लिए उक्त योजना के लाभार्थी को ईकेवाईसी 31 मई 2022 से पहले जरूर पूरी करानी है। जिन किसानों के खातों की ईकेवाईसी अधूरी रह जाएगी। उन्हें प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की किस्त नहीं मिल पाएगी।

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा होगा तब क्यों ना हम एक दूसरे को लाइक करें। हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है ।प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो। करें।....todazsnews🙏🌹