ब‍िजली हुई गुल तो दुल्‍हन को कमरे में छोड़कर छत पर गया दूल्‍हा, लौटा तो उड़ गए होश

in #shajahapur2 years ago

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बेहद अनोखी वारदात सामने आई है. यहां शादी की पहली ही रात नई-नवेली दुल्हन ने ऐसा झटका दिया कि दूल्हा बिल्कुल हैरान रह गया. दुल्हे ने इसके बाद मंगलवार को थाने जाकर इस मामले में तहरीर दी. dulhan-1200-16525165813x2.webp
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बेहद अनोखी वारदात सामने आई है. यहां शादी की पहली ही रात नई-नवेली दुल्हन ने ऐसा झटका दिया कि दूल्हा बिल्कुल हैरान रह गया. दरअसल हुआ यूं कि शादी की पहली रात को अचानक घर की बत्ती गुल हो गई. ऐसे में दूल्हा थोड़ी हवा खाने के लिए छत पर चला गया. वहीं थोड़ी देर बाद जब वह वापस लौटा तो देखा कि दुल्हन वहां से नदारद है. इसके बाद उसने अपनी दुल्हन को ढूंढना शुरू किया तो पाया कि उसका सारा सामान भी गायब है. इसके अलावा घर में रखे जेवरात और नकदी भी नदारद हैं.यह मामला शाहजहांपुर स्थित थाना कटरा के पलिया दरोबस्त गांव का है. यहां रिंकू सिंह नाम के युवक की कुशीनगर जिले के पटरबा थाना क्षेत्र में रहने वाली काजल से शादी हुई. वह 27 मई को बारात लेकर कुशीनगर गया और वहां से 28 मई को दुल्हन लेकर लौटे थे.

रिंकू सिंह के मुताबिक, शादी की पहली रात करीब 11 बजे बिजली चली गई. ऐसे में गर्मी ज्यादा होने की वजह से वह छत पर चले गए. इसके बाद रात करीब 2 बजे बिजली आने पर वह अपने कमरे में पहुंचा तो उसकी पत्नी वहां नहीं दिखी. इस पर उन्होंने घर में तलाश किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला. इस दौरान देखा कि घर का मेन गेट भी खुला है. उन्होंने फिर पत्नी के मोबाइल नंबर पर कॉल किया तो वह भी स्विच ऑफ आ रहा था.ऐसे में रिंकू ने घर के अन्य लोगों को जगाया और उन्हें दुल्हन के गायब होने की बात बताई. घर के लोग नई दुल्हन की तलाश में जुट गए. इसी दौरान उन्होंने पाया कि सोने-चांदी के जेवर, 11 हजार रुपये नकदी, मोबाइल और कई दूसरे सामान भी घर से गायब है. ऐसे में उन्हें समझते देर न लगी कि वह लुटेरी दुल्हन का शिकार बन गए हैं.

रिंकू ने इसके बाद मंगलवार को थाने जाकर इस मामले में तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस उस लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुट गई है. पटरबा थाने के प्रभारी निरक्षक प्रवीण कुमार सोलंकी ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दुल्हन का जो नंबर दिया गया है, वह फिलहाल बंद है. साइबर सेल व कुशीनगर पुलिस की मदद से जानकारी जुटाई जा रही है. जल्द बरामदगी के प्रयास किये जा रहे हैं.