रसमलाई को लेकर बारात में चले लात घूंसे जमकर मारपीट

in #shadi2 years ago

संभल मुजम्मिल दानिश

रसमलाई को लेकर बारात में चले लात घूंसे जमकर मारपीट

मियां बीबी राजी हो तो फिर किया करेगा काजी-

पुलिस ने चार के खिलाफ दर्ज की थी एफआईआर बारात को लौटना पड़ा बैरंग
Screenshot_20220617-155452_Gallery.jpg

रसमलाई को लेकर बारात में चले लात घूंसे जमकर मारपीट में कई लोग हुए घायल। पुलिस ने चार के खिलाफ दर्ज की थी एफआईआर बारात को लौटना पड़ा बैरंग। पर पति पत्नी ने सभी विवादों को पीछे छोड़ते हुए अगले दिन दोनों ने आपसी सहमति से शादी

Screenshot_20220617-155440_Gallery.jpg

बनियाठेर थाना क्षेत्र में ग्राम बनियाखेड़ा में 15 जून को दियौरा खास मुरादाबाद से बारात आई थी तभी बारात में खाने के दौरान रसमलाई को लेकर कहासुनी हुई उसके बाद मामला इतना बड़ा गया कि दोनों तरफ से जमकर मारपीट शुरू हो गई जिसमें कई लोग घायल हो गए। फिर किया था रंग भंग हो गया बारात वापस लौट गई वही लड़की पक्ष वालों ने थाना बनियाठेर पहुंच कर 4 लड़का पक्ष के चार लोगों ने खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी।
Screenshot_20220617-155423_Gallery.jpg

पर कहानी में ट्वीट्स उस समय आया जब अगले दिन दूल्हा अपने पिता और दोस्त को लेकर लड़की के घर रात में पहुंच गया और बोला हम दोनों सहमत है फिर आप लोग क्यों हमारी शादी के दुश्मन बन रहे है। वही लड़का लड़की आपसी सहमति बनी और तुरंत पंडित जी को बुलाया गया और अंधेरे में फेरे की रश्म शुरू हो गई। जल्दी जल्दी घर वालो ने चार बारातियों के लिए खाना बनाना भी शुरू कर दिया। होते होते 11 बजे तक फेरे भी हो गए और सुरेश ओर ममता ने सभी विवादों को पीछे छोड़ते हुए एक दूसरे को अपना जीवन साथी बना लिया।

Sort:  

नींद में जागते लोग