सायकल आन रैली में शामिल हुए महाकाल सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सयोग कोचर

in #seoni7 months ago

2.jpg

विगत 9 वर्षों से जिला मुख्यालय में सिवनी सायकल आन समिति द्वारा आयोजित हो रही सायकल रैली में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी फरवरी को भव्य व विशाल आयोजन नगर में हुआ। इस दौरान जिला कलेक्टर, विधायक सहित अन्य जनप्रतिनिधियों व हजारों बालक बालिकाओं युवाओ ने सायकल चलकर पर्यवारण सरक्षण व स्वच्छता के प्रति जागरूकता के लिये सन्देश दिया। कार्यक्रम में लकी कूपन के माध्यम से 30 सायकल दी गई। सिवनी में हुए आयोजन के उद्देश्य से आकर्षित होकर बालाघाट निवासी महाकाल सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भाजपा के युवा नेता सयोंग कोचर ने भी इस सायकल आन कार्यक्रम में शामिल होने का निर्णय लिया, समिति के माध्यम से 30 सायकल लकी कूपन के माध्यम से दी गई थी जिसमे से 2 सायकल सयोग कोचर ने भी प्रदान की है।
फरवरी 2024 को हुए इस कार्यक्रम में नेहरू युवा केन्द्र बालाघाट के प्रमुख कोचर अपने सहयोगियों के साथ सुबह 7 बजे उपस्थित रहे, इस दौरान उन्होंने सिवनी विधायक दिनेश राय मुनमुन, जिला भाजपा के अध्यक्ष आलोक दुबे, जिला भाजपा के उपाध्यक्ष सन्तोष अग्रवाल, सांसद प्रतिनिधि संजू मिश्रा से सौजन्य भेंट कर सभी को इस आयोजन के लिये बधाई दी, वही सयोग ने मिशन स्कूल मैदान में आई रैली में शामिल प्रतिभागियों का कचहरी चौक में स्वागत किया गया।
इसके बाद कोचर ने नगर में आदि शंकराचार्य जी द्वारा स्थपित विख्यात मठ मन्दिर में पूजन कर भारत, मध्यप्रदेश, व सिवनी बालाघाट संसदीय छेत्र में अमन चैन शांति के लिये भगवान भोलेनाथ से कामना की। सायकल रैली के सयोजक कपिल पांडे को विशेष तौर पर बधाई देते हुए सयोग ने बताया कि इस तरह का आयोजन वे बालाघाट में भी जल्द आरभ करेगे ताकि सब नागरिक देश के प्रधानमंत्री जन नायक नरेद्र मोदी द्वारा आरभ किये स्वछता अभियान में अपना सहयोग कर जिले को साफ स्वच्छ व पर्यावरण प्रदूषण से मुक्त कर सके।

22.jpg

मीडिया का शिव सनोडिया ने किया सम्मान
\विगत 9 वर्षों से जिला मुख्यालय में सिवनी सायकल आन समिति द्वारा आयोजित हो रही सायकल रैली में हट वर्ष की तरह इस वर्ष भी बीते फरवरी को भव्य व विशाल आयोजन नगर में हुआ। इस दौरान जिला कलेक्टर ,विधायक सहित अन्य जनप्रतिनिधियों व हजारों बालक बालिकाओं युवाओ ने सायकल चलकर पर्यवारण सरक्षण व स्वच्छता के प्रति जागरूकता के लिये सन्देश दिया, कार्यक्रम में लकी कूपन के माध्यम से 30 सायकल दी गई वही जनभागीदारी समिति कन्या महाविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष शिव सनोडिया द्वारा प्रिंट इलेक्ट्रॉनिक मीडिया सहित इस आयोजन को सफल बनाने में सहयोग करने वाले सभी सघटनो नागरिकों का मोमनेटम देकर सम्मान किया गया

Sort:  

💐🙏

Give me your contact number

9758608217