कैंट इलाके में स्कूलों के बाहर ड्रग्स बेचने के आरोप में गिरफ्तार, स्मैक बरामद

in #selling5 days ago

बरेली 14 सितम्बरः(डेस्क)मिलिट्री इंटेलीजेंस की सूचना पर बरेली पुलिस ने कैंट इलाके में स्कूलों और कॉलेजों के बाहर ड्रग्स बेचने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी, सैय्यद फैज अली, किला थाना क्षेत्र के खन्नू मोहल्ला का निवासी है, जिसे बिशप इंटर कॉलेज के पास स्थित बंगला नंबर 41 से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से स्मैक बरामद हुई है।

WhatsApp Image 2024-08-12 at 14.46.11_b8485e88.jpg

गिरफ्तारी की जानकारी

पुलिस ने शुक्रवार दोपहर को सैय्यद फैज अली को गिरफ्तार किया। प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि फैज कैंट क्षेत्र के स्कूलों में छात्रों को ड्रग्स सप्लाई करता था। उसे लंबे समय से स्कूलों के आसपास देखा जा रहा था, और मिलिट्री इंटेलीजेंस उसकी गतिविधियों की निगरानी कर रही थी।

उत्तराखंड से कनेक्शन

कैंट क्षेत्र, जिसे आमतौर पर सुरक्षित माना जाता है, में ड्रग्स सप्लायर की गिरफ्तारी के बाद खुफिया इकाइयां भी सक्रिय हो गई हैं। कहा जा रहा है कि फैज के कनेक्शन उत्तराखंड से जुड़े हैं।

कैंट इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है और यह जांच की जा रही है कि वह स्मैक कहां से लाता था। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पूर्व में हुई गिरफ्तारी

यह पहली बार नहीं है जब बरेली में ड्रग्स से जुड़ी गिरफ्तारी हुई है। पिछले साल सितंबर में, कैंट थाने के एक सिपाही रविंद्र कुमार को उत्तराखंड के लालकुआं में एसओजी द्वारा एक किलो स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया था। उसके साथ दो अन्य लोग, बीडीएस छात्र मोरपाल और एमबीए छात्र अर्जुन भी शामिल थे। पूछताछ में यह पता चला कि तीनों बरेली से स्मैक खरीदकर उत्तराखंड में बेचते थे।