जांच के बहाने कक्षा छह की छात्रा से छेड़छाड़-शिक्षक गिरफ्तार, प्रबंधन ने स्‍कूल से न‍िकाला

in #school2 years ago

जांच के बहाने कक्षा छह की छात्रा से छेड़छाड़-शिक्षक गिरफ्तार, प्रबंधन ने स्‍कूल से न‍ििकाला

श‍िक्षक ने आरोप को नकारा
यह मामला गोमतीनगर के विपुल खंड स्‍थ‍ित एक स्कूल का है। यहां की छात्रा ने आरोप लगाया है क‍ि परीक्षा के दौरान क्‍लास में ड्यूटी कर रहे श‍िक्षक तारीक ने उससे छेड़खानी की है। टीचर ने नकल की बात कहकर उसकी चेक‍िंंग की। इस दौरान उसके पास कुछ नहीं मिला था। छात्रा ने इसकी शिकायत प्रिंसिपल से की थी। वहीं टीचर ने आरोप को नकारते हुए कहा क‍ि छात्रा नकल कर रही थी, ज‍िसकी जांच की गई थी।

भ्रष्टाचार के विरुद्ध सख्त एक्शन के लिए योगी सरकार की बड़ी पहल, यूपी पुलिस की होगी फाइनेंशियल इंटेलीजेंस यूनिट
यह भी पढ़ें

आरोप‍ित श‍िक्षक चौक से ग‍िरफ्तार
छात्रा के घरवालों की तहरीर पर गोमतीनगर कोतवाली में शिक्षक मो. तारिक के खिलाफ बीते 24 सितंबर को मुकदमा दर्ज हुआ था। इंस्पेक्टर डीसी मिश्रा ने बताया कि आरोपित शिक्षक त्रिवेणी नगर तृतीय का रहने वाला है। उसे शुक्रवार दोपहर सर्विलांस सेल की मदद से चौक में घंटाघर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं स्‍कूल प्रबंधन ने आरोप‍ित श‍िक्षक को बर्खास्‍त कर द‍िया है।

Lucknow News: मशहूर डांसर सपना चौधरी अदालत में हुईं हाजिर, चार नवंबर को तय होगा आरोप
यह भी पढ़ें
क्लास के छात्रों के बयान ल‍िए जाएंगे
मामले की गंभीरता को देखते हुए अभ‍िभावकों ने स्‍कूल में हंगामा किया। छात्रा के अभ‍िभावकों ने गोमतीनगर थाने में आरोप‍ित श‍िक्षक के ख‍िलाफ तहरीर दी। ज‍िसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को पकड़ लिया है। पुल‍िस के अनुसार क्लास में मौजूद बाकी स्टूडेंट्स से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।![Screenshot_2022-09-30-22-44-54-89_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpgjpg)