नरोत्तम मिश्रा ने किया इंदौर में ध्वजारोहण

in #sanver2 years ago

नरोत्तम मिश्रा का झंडावंदन, इंदौर

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने इंदौर में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत स्वतंत्रता दिवस के आयोजन में 15वीं बटालियन महेश गार्ड लाइन स्थित झंडा वंदन किया और सलामी ली
आजादी का 75 वां स्वतंत्रता दिवस पूरे देश में धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है जहां इसी कड़ी में इंदौर के महेश गार्ड लाइन स्थित 15वीं बटालियन के मैदान में स्वतंत्रता दिवस के हुए रंगारंग कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश के गृहमंत्री और इंदौर के प्रभारी डॉ नरोत्तम मिश्रा पहुंचे जहां उन्होंने अलग-अलग बल की परेड की सलामी ली, इस दौरान झंडा वंदन करने के साथ ही राष्ट्रगान का आयोजन हुआ जहां कई रंगारंग कार्यक्रम भी आयोजित हुए, गृह मंत्री डॉ मिश्रा के कर कमलों द्वारा कई पुलिसकर्मियों और अच्छा कार्य करने वाले निगम कर्मियों का सम्मान भी हुआ। डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया के सामने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आह्वान के बाद आजादी के बाद पहली बार हर घर तिरंगा लहरा रहा है या दूरदृष्टि सोच देश को आगे ले जाएगी, डॉ मिश्रा भोले की आज का दिन शहीदों को नमन करने का दिन है स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को नमन करने का दिन है और उनके चरणों में आज हम नमन करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंशा के अनुसार एक भारत श्रेष्ठ भारत बनाने के उद्देश्य से सबका साथ सबका विकास मूल मंत्र के साथ हम सब को देश को आगे ले जाने को लेकर संकल्पित होना है और राष्ट्रीय कर्तव्य के प्रति पूरी शिद्दत से और चिंता से काम करना है। इस दौरान गृहमंत्री ने सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामना दी। वहीं गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने अहिल्या आश्रम स्थित छात्राओं के साथ मध्यान भोजन विक्रम किया और छात्राओं से मुलाकात कर उन्हें उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
धार जिले के कारण नदी के डैम के जल रिसाव के सवाल पर गृह मंत्री ने कहा कि हमारे मंत्री लोग और संबंधित विभाग के लोग वहां लगे हुए हैं और वाह मवेशियों तक को भी हानि नहीं हुई है। नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस तो हमारी बुराई ही करती है और बुराई करना उनके नेचर में है।