नौ दिवसीय श्रीराम कथा का युवा भाजपा नेता 'वैभव' के आयोजन में कथा का हुआ शुभारंभ

IMG-20220730-WA0343.jpg

"नौ दिवसीय श्रीराम कथा का युवा भाजपा नेता 'वैभव' के आयोजन में कथा का हुआ शुभारंभ"

"दीप प्रज्वलन एवं व्यासपीठ की आरती के साथ कथावाचक प्रेम भूषण महाराज जी के मुखारविंदुओं से कथा का हुआ शुभारंभ"

संतकबीरनगर-30 जुलाई 2022 से संगीतमयी श्रीराम कथा का शुभारंभ युवा भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी तथा प्रभा महाविद्यालय की पुष्पा चतुर्वेदी के साथ-साथ जिला युवा कल्याण अधिकारी विनय कुमार चतुर्वेदी व शिशु राय ,आदित्य चतुर्वेदी तथा ग्राम प्रधान प्रतिनिधि कोल्हआ के साथ-साथ आयोजक मंडल के अन्य जजमान गणों द्वारा दीप प्रज्वलन करते हुए परम आदरणीय कथावाचक प्रेमभूषण जी महाराज के साथ व्यासपीठ की आरती किया गया।
आरती व दीप प्रज्वलन के बाद कथावाचक प्रेमभूषण जी महाराज के मुखारविंदुओं से राम कथा का शुभारंभ किया गया । पंडाल में बैठे लोगों ने अमृत मई राम कथा का रसपान करते हुए अपने आप को धन्य महसूस कर रहे थे। बताते चलें कि यह राम कथा आगामी 7 अगस्त तक शाम 4:00 बजे से 7:00 बजे शाम तक अनवरत चलती रहेगी।
कथावाचक के रूप में देश के प्रसिद्ध कथावाचक प्रेमभूषण महाराज जी भक्तों को श्रीराम कथा का रसपान कराएंगे। श्रीराम कथा के आयोजक भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी के निर्देशन में राम कथा का प्रारंभ हो चुका है। जनपद एवं क्षेत्रवासियों से अनुरोध की आप सभी लोग समय 4:00 बजे कथास्थल पर अपनी उपस्थिति देते हुए प्रेमभूषण जी महाराज के मुखारविंदुओं से संगीतमयी कथा का रसपान करें, लगभग 10 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। 09 दिनों तक चलने वाले इस श्रीराम कथा के आयोजन को लेकर भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी ने कोई कोर कसर नही छोड़ा है
बताते चलें कि श्रावण मास और तुलसी जयंती के अवसर पर जूनियर हाईस्कूल खलीलाबाद के मैदान मे आज से श्रीराम कथा का प्रारंभ हो चुका है, आयोजक भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी हैं के विशेष आमंत्रण पर लगभग 15 साल बाद प्रसिद्ध कथा वाचक एवं सरस भजन गायक प्रेमभूषण महाराज जी भक्तो को श्री राम कथा का रसपान करा रहे हैं, इस दौरान कथा एवं भजन कार्यक्रम में जुटने वाली भीड़ को देखते हुए हर रोज 10 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। यह हर रोज शाम 4 बजे से 7 बजे तक चलेगा। जिसका फेसबुक और यूट्यूब चैनल पर लाइव प्रसारण भी होगा। कार्यक्रम के आयोजक वैभव चतुर्वेदी ने बताया कि हम सभी जनपद वासियों को श्रावण मास एवं तुलसी जयंती महोत्सव के अवसर पर देश के प्रसिद्ध कथा वाचक प्रेमभूषण महाराज जी का श्रीराम कथा एवं सुंदर भजन सुनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। इस कथा में जिले के साथ-साथ बस्ती, गोरखपुर, सिद्धार्थनगर, अंबेडकरनगर तक के श्रोता आएंगे। संतकबीरनगर के कथावाचक श्री विष्णु जी महाराज ने बताया कि पूज्य प्रेमभूषण महाराज जी देश के जाने-माने श्री राम कथा के वाचक और अवधि हिंदी भजन गायक भी हैं। जिनके श्रीमुख से 09 दिनों तक श्रीराम कथा की जाएगी।