आगामी सामान्य ओलंपिक में स्वर्ण पदक प्राप्त करे आदित्या- सौहार्द शिरोमणि डॉक्टर सौरभ पाण्डेय*

Screenshot_2022-05-27-12-34-41-01_6012fa4d4ddec268fc5c7112cbb265e7.jpg
गोरखपुर 27 मई 2022
डेफ ओलंपिक ब्राजील में भारत की तरफ से गोरखपुर शहर के निवासी 12 वर्षीय आदित्या यादव पुत्री दिग्विजय यादव ने बैडमिंटन के फाइनल में जापान को 3-1 से हराकर गोल्ड मेडल अपने नाम किया और भारत का नाम डेफ ओलंपिक में गोल्ड जीतकर गौरवान्वित कर दिया।
गोल्डेन गर्ल आदित्या यादव का भारत आगमन पर विक्रम चंद मूक बधिर विद्यालय गोरखनाथ गोरखपुर में भव्य स्वागत किया गया ।इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजकुमार सिंह, मण्डलीय उप निदेशक, दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग ने आदित्या को आशीर्वाद देते हुए कहा कि बिटिया नाम उत्तर प्रदेश सरकार के खेल पुरस्कार के लिए विभाग की तरफ से भेजा जाएगा।
विशिष्ट अतिथि डा. एहसान अहमद सदस्य माध्यमिक शिक्षा परिषद, उ० प्र० ने आदित्या की उपलब्धि पर प्रशंसा करते हुए कहा कि दिग्विजय यादव ने एक साथ पिता और कोच की भूमिका का निर्वहन कर वास्तव में स्वयं को द्रोणाचार्य सिद्ध कर दिया है। विशिष्ट अतिथि संदीप मौर्या

जिला दिव्यांग जन सशक्तिकरण अधिकारी ने आदित्या की उपलब्धि को शिक्षा और संस्कार से जोड़ते हुए श्री विक्रम चन्द्र मूक बधिर विद्यालय, गोरखपुर के प्रबन्धक डा० अमृत लाल सक्सेना की सराहना की।
इस अवसर पर राष्ट्रीय कवयित्री एकता उपाध्याय ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत किया।
आदित्या यादव को आशीष और सम्मान प्रदान करने वालों में मुख्य रूप से प्रशान्त पाण्डेय मीडिया प्रभारी इण्टरनेशनल दीपक श्रीवास्तव, सुशीला देवी, विकास उपाध्याय, राष्ट्रीय कवि इंजी मिन्नत गोरखपूरी, अब्दुल्ला भाई विजय कुमार प्रधानाचार्य, पूनम देवी उपस्थित थे। के के मिश्रा जर्नलिस्ट

Sort:  

Please like karne ke baad follow bhi kare 🙏🙏 me bhi aapko follow kar raha hun.