प्रवक्ता पद पर न्युक्तिपत्र मिलते ही खिल उठे चेहरे।

Screenshot_2022-12-19-08-52-36-00_a71c66a550bc09ef2792e9ddf4b16f7a.jpgWortheum news santkabirnagar:-राजकीय माध्यमिक विद्यालयों में चयनित आठ प्रवक्ताओं को रविवार को कलेक्ट्रेट के एनआईसी में नियुक्ति पत्र वितरित किया गया।
लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रवक्ताओं को नियुक्ति पत्र वितरित किया। इसका लाइव प्रसारण एनआईसी में हुआ। मुख्यमंत्री का भाषण समाप्त होने के बाद धनघटा के विधायक गणेश चंद चौहान ने चयनित प्रवक्ताओं को नियुक्ति पत्र दिया।
विधायक ने कहा कि योगी सरकार में योग्यता के आधार पर नियुक्तियां हो रही हैं। राष्ट्र और समाज के निर्माण में शिक्षक की अहम भूमिका है। सेवाकाल में वह हजारों विद्यार्थियों का निर्माण करते हैं। कायाकल्प योजना में सरकारी स्कूलों में कॉन्वेंट स्कूलों की तर्ज पर बनाया जा रहा है।
सीडीओ अतुल मिश्र ने कहा कि माध्यमिक शिक्षा की गुणवत्ता बनाने में नव नियुक्त शिक्षकों की सहभागिता बेहद जरूरी है। आप जिस भी विद्यालय पर जाएं, वहां पर बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करें। डीआईओएस मनमोहन शर्मा ने कहा कि नियुक्ति पाए सभी शिक्षक विद्यालयों में जाकर बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करें। प्रवक्ता पद पर नवनियुक्त कुलदीप शुक्ला, मोहम्मद काफिल, अकीला खातून, शुभम तिवारी, आनंद ओझा, उमा महेश्वर पांडेय, पवन प्रताप सिंह, हरेंद्र कुमार यादव को नियुक्ति पत्र दिए गए। जिसके बाद सभी के चेहरे खिल उठे। इस दौरान भाजपा नेता अमर राय, दुर्गेश कुमार, अजीत सिंह, नकुल गौतम, जय प्रकाश समेत अन्य मौजूद रहे।