एक वोट से हारने पर प्रत्याशी के परिजन ने जान देने की कोशिश की

संतकबीरनगर
कोर्ट के आदेश पर मेंहदावल तहसील में सोमवार को मेंहदूपार ग्राम पंचायत के प्रधान पद के लिए पुनर्मतगणना के दौरान जबरदस्त ड्रामा हुआ
यहां एक मत से हारी प्रत्याशी के परिजन ने गला कसकर खुदकुशी की कोशिश की। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे ऐसा करने से रोक लिया। बाद में युवक मौके से भाग गया।

जानकारी के अनुसार, मेंहदूपार ग्राम पंचायत के चुनाव में दूसरे स्थान पर रही फरजाना खातून ने कोर्ट में पुनर्मतगणना की अर्जी दाखिल की थी। इसपर कोर्ट के आदेश पर सोमवार को मेंहदावल तहसील में फिर से मतगणना हुई। देर शाम मतगणना का परिणाम आया तो फरजाना खातून एक मत से चुनाव हार गईं।

फरजाना का भाई बताए जाने वाले एक परिजन ने प्रशासन पर धांधली का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगा। इस दौरान उसने मफलर से अपना गला कसकर आत्महत्या की कोशिश की। उसने कहा कि अगर न्याय नहीं किया गया तो आत्महत्या कर लेगा। हालांकि पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। वहीं, एसडीएम अरुण कुमार ने मतगणना में धांधली के आरोप को बेबुनियाद बताया।

मतगणना के दौरान पराजित प्रत्याशी फरजाना के भाई ने मफलर से गला कसकर आत्महत्या की कोशिश की। शोर सुन कर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी व परिजन उसे बचाते हुए उसके गले से मफलर हटाया। तब जाकर मामला शांत हुआ।

  • विजय कुमार दुबे, थानाध्यक्ष, मेंहदावल

Screenshot_2024_0130_113246.jpg

Sort:  

Like my news