पुलिस की गस्ती की चोरों ने खोला पोल एक ही रात्रि में 3 घरों में हुई चोरी

images (3).jpeg
सन्तकबीरनगर जिले के ख़लीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के मगहर पुलिस चौकी अंतर्गत मगहर कस्बेमें सोमवार को अज्ञात चोरों ने पुलिस की गस्ती की पोल खोल कर रख दिया है । चोरों ने एक ही रात्रि में 3 घरों को निशाना बनाते हुए नकदी और जेवरात मिलाकर लाखो से अधिक की चोरियां की है । मकान मालिकों की माने तो चोरों ने सोमवार की रात्रि में पीछे से घुसकर चोरों ने 3 घरों से 6 हजार नकदी लाखो से अधिक के जेवर और दो मोबाइल फोन चोरी करके उठा ले गए ।

images (2).jpeg
नगर पंचायत मगहर के काजीपुर मोहल्ले के वार्ड नंबर 12 निवासी मोहम्मद आजम पूछ फकीर अली ने बताया कि सोमवार की रात में घर के पीछे के रास्ते घुसकर चोरों ने मोबाइल फोन चुरा लिया उसके बाद बगल के निवासी यासीन पत्नी आफताब अहमद के घर में भी पीछे से घुसकर कमरे का ताला तोड़ दिया वहां कमरे में रखी अलमारी का लॉक तोड़कर उसमें रखा 6000 नगर सोने का हार झुमका सहित अन्य सामान उठा ले गए जिसकी लाखों से अधिक कीमत बताई जा रही है बेखौफ चोर वाहिद अली पुत्र अहमद अली के घर में घुसकर वहां से भी मोबाइल फोन चोरी कर चंपत हो गए तीन घर में एक साथ चोरी होने से पीड़ित परिवार सदमे में है ।वही मोहल्ले वासी भी दहशत के साए में रात गुजारने को मजबूर हैं।
images (1).jpeg

इस संबंध में चौकी प्रभारी बलराम पांडे ने बताया कि पीड़ितों ने तहरीर दी है और उनकी जांच की जा रही है । उन्होंने अभी कहा कि मध्य रात में गश्त के दौरान कोई भी व्यक्ति बिना किसी जरूरत के घूमता हुआ मिलने पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ।