चर्चा मे पौली पुलिस चौकी के सिपाही चोरीक़े सामानों के साथ पकड़ने पर किया 151में चालान

Screenshot_20220710_092140.jpg
सन्तकबीरनगर पौली पुलिस चौकी के कुछ चर्चित् पुलिस कर्मी इन दिनों क्षेत्र में मामले कों सुलझाने के बजाय उलझाने के लिए चर्चा का विषय बने हुए है।
IMG-20220709-WA0021.jpg

क्षेत्र के लोगों का कहना है की अपने को प्रभारी समझने वाले यह चर्चित सिपाही जो भी मामला किसी तरह इनके सम्पर्क में आता है। उसे अपने स्तर से बाहर ही निपटा देते हैं घटना 2 दिन पहले की है शाम को चोरी के सामान के साथ चार व्यक्तियों को रंगे हाथ पकड़ा गया जिनके नाम राजकुमार पुत्र स्व रामदास दुलहापार, अमर जीत पुत्र रामानन्द यादव मडपौना, गोरखनाथ पुत्र बेचनप्रसाद मडपौना यह लोग चोरी के सामान को लेकर बेचने जा रहे थे तभी कोई पौली चौकी के सिपाही को सूचना दे दिया जिस पर पौली चौकी के चर्चित सिपाहियों ने उसे पकड़ लिया ।
Screenshot_20220710_092242.jpg

चोरी की बैटरी व देशी हैण्डपम्प चोरी की लिखित सूचना पुलिस को दी गई थी जिसमें शक के आधार पर प्रबंधक के द्वारा कुछ नाम दिए गए थे पुलिस कर्मीयों ने उन लोगों से सुलह समझौता कराकर एक हफ्ते में बैट्री दिलाने का वादा किया लेकिन हेल्थ केयर के प्रबंधक ने बताया की सुलह करने के बावजूद अभी तक सामान नहीं मिला। इसी प्रकार के लगभग आधा दर्जन ऐसे मामले है जिसको इन चर्चित सिपाही के द्वारा उलझा कर रखा गया है सूत्र तो यह भी बताते हैं इन सिपाहीयो के द्वारा कितने मामले बाहर ही निपटा दिए जाते हैं जिसकी भनक चौकी प्रभारी को भी नहीं लगती। इन सिपाहीयों की कार्यशैली से क्षेत्र के लोगों में असतोष के साथ-साथ भारी आक्रोश भी है । चारों अभियुक्तों में से एक अभियुक्त को मोटी रकम लेकर छोड़ दिया गया और बाकी को शांति भंग में चालान कर दिया गया चर्चा यह है कि इन लोगों से भी रकम ली गई है ग्रामीणों ने बताया की चोरी का नल,और, बैट्री के साथ अभियुक्तों को बरामद किया गया था लेकिन बरामदगी नहीं दिखाई।

Sort:  

Goodnews