प्रेसवार्ता-नवागत पुलिस अधीक्षक ने अपनी प्राथमिकताओं से पत्रकारों को कराया अवगत

IMG-20220419-WA0004.jpg

संत कबीर नगर । नवागत पुलिस अधीक्षक जनपद सोनम कुमार द्वारा पुलिस कार्यालय पर जनपद के पत्रकार बंधुओं से प्रेस वार्ता किया गया, प्रेस वार्ता में आये सभी मीडियाजनों से आभार व्यक्त कर अपना परिचय दिया गया ।

पुलिस अधीक्षक द्वारा इस दौरान जनपद की समस्याओं के संबंध में चर्चा पत्रकारों के अहम मुद्दों समस्याओं का सरलता से जवाब दिया गया । अपनी प्राथमिकताओं से पत्रकार बंधुओं को अवगत कराते हुए बताया गया कि शासन की प्राथमिकताओं के आधार पर अपराधियों के विरुद्ध कठोर और तीव्रता से कार्यवाही होगी, जनता की समस्या का निराकरण और भयमुक्त समाज तथा महिला अपराधों की रोकथाम तथा त्वरित कार्यवाही हेतु संबंधित को निर्देशित कर दिया गया है । आम नागरिक में पुलिस का खौफ नहीं बल्कि पुलिस के प्रति सम्मान होना चाहिये, पुलिस का डर तो अपराधियों को होना चाहिए, जनता से बेहतर संवाद स्थापित कर अपराधों की रोकथाम में पुलिस जनता से सहयोग लेगी, माफियाओं के विरुद्ध कार्यवाही करने में पुलिस द्वारा किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं की जायेगी,

पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि सभी अधिकारी कर्मचारीगणों द्वारा एक टीम वर्क से काम करते हुये किसी भी प्रकार के अपराध एवं अपराधियों पर रोक लगाया जायेगा । पुलिस को किसी भी घटना की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल घटना स्थल पर पहुंचकर रिस्पांस टाईम देना, आम लोगों की शिकायत पर प्राथमिकता के आधार पर कार्यवाही, साइबर क्राइम ,अवैध शराब, जुआ, सट्टा आदि पर सख्ती से पाबंदी लगायी जायेगी । वर्तमान समय में खेतों में आग लगने की घटना पर पुलिस अधीक्षक द्वारा रणनीति बनाकर निपटने की बात कही । इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी लाइन राजीव कुमार यादव,पीआरओ पुलिस अधीक्षक अमित कुशवाहा उपस्थित रहे ।