Kanpur Double Murder: हत्या से पहले कोमल और राहुल की 48 घंटे में 17 घंटे हुई थी

in #santkabirnagar2 years ago

Screenshot_2022-08-12-15-52-11-38_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpgकानपुर में हुए डबल मर्डर में गुरुवार को पुलिस पूछताछ में माता-पिता की हत्या करने वाली बेटी ने प्रेमी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने बताया कि दोनों की मुलाकात पारिवारिक समारोह में हुई थी। वहीं, इंस्टाग्राम पर दोस्ती शुरू हुई थी।
कानपुर में दोहरे हत्याकांड के मामले की जांच में जुटी पुलिस को गुरुवार को एक और खुलासा किया है। पूछताछ में गोद ली हुई हत्यारोपी बेटी कोमल ने बताया कि दो साल पहले एक पारिवारिक समारोह में उसकी मुलाकात राहुल से हुई थी। इसके बाद राहुल ने इंस्ट्राग्राम पर प्रोफाइल सर्फ कर उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। इसके बाद दोनों ने बातचीत के दौरान एक-दूसरे के नंबर शेयर कर बातचीत शुरू कर दी थी। इसके बाद दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था।

48 घंटे में 17 घंटे हुई थी बातचीत
हत्याकांड के बाद पुलिस ने कोमल की दो दिन कॉल डिटेल निकलवाई थी। जिसमें पता चला कि कोमल ने पिछले 48 घंटों में 17 घंटे रोहित से बातचीत की बात सामने आई थी। हालांकि वारदात केबाद कोमल ने ट्रूकॉलर डाटा, कॉल लॉग, व्हाट्सएप चैट और व्हाट्स एप कॉल का डाटा डिलीट कर दिया था। लेकिन पुलिस ने सीडीआर के जरिए पुलिस ने उससे सारी जानकारियां हासिल कर लीं। पुलिस बातचीत का सारा रिकार्ड कोर्ट में साक्ष्य के तौर पर पेश करेगी।
आइसोलेशन बैरक में रखी गई कोमल
प्रेमी संग मिलकर माता-पिता को मौत के घाट उतारने वाली कोमल को महिलाओं के आइसोलेशन बैरक में रख गया है। दोहरे हत्याकांड की कहानी सुनने के बाद जेल में बंद महिला बंदियों में उसके खिलाफ नाराजगी दिखी, लेकिन कोमल को कोई भी मलाल नहीं है। इसे लेकर महिला बंदी उसे ताने मार रहे हैं।
डेढ़ महीने पहले रची थी हत्या की साजिश
पूछताछ में कोमल ने बताया कि डेढ़ माह पहले उसने प्रेमी संग मिलकर हत्या की साजिश रची थी। सैन्यकर्मी प्रेमी ने भाई से हत्या करने को कहा था। दोनों सगे भाइयों से युवती के शारीरिक संबंध थे। लेकिन पुलिस ने हत्या कांड के महज कुछ घंटे में ही सीसीटीवी और मोबाइल कॉल डिटेल के जरिए वारदात का खुलासा करते हुए कोमल को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार होते ही कोमल टूट गई और सभी राज एक के बाद एक खोलते चली गई।