अपराधियों को सजा दिलाने के लिए जिला-प्रशासन ने कसी कम

संतकबीरनगर,

अपराधियों को सजा दिलाने के लिए जिला-प्रशासन ने कसी कमर:डीएम ने गुंडा एक्ट, गैंगस्टर, पाक्सों में लंबित मामलों में अपराधियों को सजा दिलाने के दिए निर्देश

कानून व्यवस्था पर महेंद्र सिंह तंवर नाराज, पुलिस अफसरों से कहा- किसी के दबाव में ना आये पुलिस, नहीं तो कार्रवाई होगी

डीएम ने गुंडा एक्ट, गैंगस्टर, पाक्सों में लंबित मामलों में अपराधियों को सजा दिलाने के दिए निर्देश

अपराधियों पर होगी कार्रवाई, भयमुक्त होकर लोग करें अपनी काम

संतकबीरनगर में गैंगस्टर, गुंडा, पाक्सो सहित गंभीर मामलों में अपराधियों को सजा दिलाने के लिए जिला प्रशासन ने कमर कस ली है। जिलाधिकारी महेंद्र सिंह तंवर ने 13 बिंदुओं पर अभियोजन कार्यों की बैठक कर अपराधियों को कठोर सजा दिलाने के लिए अभियोजन अधिकारियों को निर्देश दिए है।
जिलाधिकारी महेंद्र सिंह तंवर ने ने ई-प्रोसिक्यूटर पोर्टल पर लंबित मामलों, गुंडा एक्ट, गैंगस्टर, पास्को में लंबित मामलों की समीक्षा करते हुए अभियोजन अधिकारियों एवं पुलिस विभाग में परस्पर समन्वय रखे जाने तथा अभियोजन अधिकारियों एवं शासकीय अधिवक्ताओं को न्यायालय में मामलों की पैरवी प्रभावी ढंग से किए जाने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने कहा कि जिला बदर की कार्रवाई का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराया जाए। ऐसा ना हो कि जिला बदर की कार्रवाई के बाद जिला बदर किया गया। व्यक्ति जिले की सीमा के भीतर दिखाई पड़े। यदि ऐसा होता है तो जवाबदेही तय की जाएगी।

कम समय में पहुंचेगी पुलिस

किसी भी कोई किसी क्षेत्र का हो अगर उसको कोई असुविधा होती है तो उसे तत्काल पुलिस सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। कम से कम समय में पुलिस वहां पर पहुंचेगी और अपराध पर अंकुश लगाते हुए समय पर कार्रवाई की जाएगी।

Screenshot_2023-09-15-05-15-39-953-edit_com.facebook.katana.jpg

Sort:  

मैं आप की लगभग सभी ख़बरों को अप वोट करता हूँ... लेकिन आप के द्वारा पूर्ण सहयोग नहीं मिल रहा... अगर आप सहयोग नहीं तो आगे से हम भी.... राधे राधे