यहां 13 साल के बच्चों के साथ सेक्स करती है बूढ़ी औरतें, जीवनसाथी को खुश रखने के लिए दी जाती है

नई दिल्ली। शारीरिक संबंध या सेक्स बहुत की निजी/पर्सनल चीज होती है। आज भी ज्यादातर लोग इस बारे मे बात नही करना चाहते है। वैसे तो इसके लिए किसी प्रकार की ट्रेनिंग की जरुरत नही पड़ती, लेकिन एक ऐसी जगह है जहां इस प्रकार की ट्रेनिंग दी जाती है।
जी हां, दुनिया में एक जगह ऐसी भी है जहां पर बूढ़ी महिलाएं छोटे जवान लड़कों को सेक्स की ट्रेनिंग देती है और उनके साथ बकायदा सेक्स करती है। अब आप सोच रहे होगे भला ऐसा कौन करता है। 13-14 साल के छोटे लड़कों के साथ बड़ी औरतें संबंध बनाना और उन्हें सेक्स एजुकेशन देना काफी हैरान कर देने वाला है।

बूढ़ी औरते बनाती है बच्चों के साथ संबंध।
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार दक्षिण प्रांत महासागर के मंगाईया द्वीप में इस तरह की परंपरा सदियों से चली आ रही है। जहां पर बूढ़ी औरतें 13 साल के बच्चों के साथ सेक्स करती हैं और उन्हें सेक्स एजुकेशन देती है। हालांकि ये सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लग रहा है, लेकिन यह सच है। यह ज्ञान उन्हें इसलिए दिया जाता है ताकि वह बड़े होकर अपने साथी को खुश रख सके।

बच्चे भी नही करते इंकार।
हैरान कर देने वाली बात ये है कि बच्चे भी यहां बूढ़ी औरतो के साथ सेक्स करने से परहेज नही करते है। बल्कि उन्हे लगता है कि यह एक तरह की ट्रेनिंग है जो उन्हें आगे वाली जिंदगी मे। काम आने वाली है। सदियों से यहां पर यह परंपरा चली आ रही है। हालांकि, यह कोई पहला देश नही है जहां सेक्स को लेकर अजीबो-गरीब नियम बनाए गए हो, ऐसी कई जगह है जहां पर इस तरह के रीति रिवाज हमें देखने और सुनने को मिल जाते है।।IMG_20220730_121410.jpg