समय से सभी व्यवस्था कराएं दुरुस्त DM

संतकबीरनगर
जिलाधिकारी महेन्द्र सिंह तंवर ने मातहतों को निर्देश दिया कि पोलिंग बूथों व बाहर से आने वाली फोर्स के ठहरने के स्थलों की सभी व्यवस्था समय से चुस्त-दुरुस्त करें।
यह कार्य जल्द पूरा करें। डीएम और एसपी ने धनघटा तहसील क्षेत्र के ताराचंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय मिठना सिठना में फोर्स के ठहराव के लिए जरूरी सुविधाओं का जायजा लिया।

लोकसभा चुनाव को कुशल संपन्न करने के लिए जिला प्रशासन मतदान केन्द्रों व कर्मचारियों के सुविधाओं की व्यवस्था को चाक चौबंद करने के लिए जुटा है। अधिकारी भी इन केन्द्रों का जायजा लेकर खामियों को इंगित कर रहे हैं। इन्हें जल्द पूरा करने का निर्देश दे रहे हैं। डीएम महेन्द्र सिंह तंवर व पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने धनघटा क्षेत्र के श्री ताराचन्द स्नातकोत्तर महाविद्यालय का निरीक्षण किया। यहां पर की गई व्यवस्था विद्युतीकरण, बाउंड्रीवाल, पानी की व्यवस्था, शौचालय आदि का जायजा लिया।

उन्होंने उप जिलाधिकारी धनघटा को निर्देशित किया कि महाविद्यालय में फोर्स के रुकने के लिए पानी, विद्युत, शौचालय एवं साफ-सफाई सहित सभी व्यवस्था दुरुस्त रखा जाए जिसे चुनाव के समय किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न हो। सुरक्षा संबंधी आवश्यक सुधार हेतु संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

1000206101.jpg

Sort:  

Please like me

Please like me