चन्द्रयान 3 के चन्द्रमा में स्थापित होने पर लोगों में गजब का उत्साह , लहराया तिरंगा

संत कबीर नगर। चंद्रयान -3 के चन्द्रमा में सफलतापूर्वक स्थापित होने पर बखिरा नगर पंचायत के लोगों में गजब का उत्साह दिखा । एक दूसरे को मिठाई खिलाकर लोगों ने खुशियां साझा किया । तिरंगा लहरा कर देश के वैज्ञानिकों के प्रयास की सराहना करते हुए उन्हें बधाई दिया ।

बुधवार को चन्द्रयान 3 के चन्द्रमा की कक्षा में स्थापित होने की लोग उत्सुकता के साथ प्रतीक्षा कर रहे थे । जैसे ही चन्द्रयान के स्थापित होने की सूचना मिली , लोग खुशी से झूम उठे । बखिरा के वेणी माधव गोपीनाथ इंटर कालेज के तिराहे पर लोगों ने देश की आन बान शान तिरंगे को लहराकर अपनी खुशी जाहिर किया । साथ ही चंद्रमा पर चन्द्रयान के सफलता पूर्वक स्थापित होने पर इसरो के वैज्ञानिकों को बधाई दिया । एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दिया । नागरिकों ने कहा कि भारत ने विश्व में इतिहास रच दिया है । चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंचने वाला भारत विश्व का पहला देश बन गया । इस दौरान वरिष्ठ व्यवसायी विनोद पाठक , पंकज पांडेय , अंकित त्रिपाठी , आकाश गौरव सिंह , प्रमोद सिंह , आलोक मिश्रा, देवेश सिंह बघेल, विशाल सिंह , आशुतोष सिंह,शंभू सिंह समेत अन्य उपस्थित रहे ।

Screenshot_2023-08-23-20-56-28-501-edit_com.facebook.katana.jpg

Sort:  

संदीप भाई हम आप की खबरों को नियमित रूप से अपवोट करते हैं, लेकिन आप का अपेक्षित सहयोग नहीं मिल रहा... यह गलत बात है... यह तो एक दूसरे के सहयोग से ही...

सादर