औरैया: आइसक्रीम के चक्कर मे कटा 1000 रुपये का चालान, एक बाइक पर इतने लोग देख पुलिस भी रह गई हैरान

औरैया: उत्तर प्रदेश में इस समय अजब गजब किस्से सामने आ रहे है। यूपी के फतेहपुर मे एक ऑटो मे सवार 26 लोगो का मामला सामने आया था। इसी तरह की एक घटना मंगलवार को औरैया जिले मे हुई।
पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति और छह बच्चों सहित सात लोग मोटरसाइकिल पर सवार पाए गए। जब पुलिसकर्मी ने उस व्यक्ति से कहा कि यह यातायात नियमों का उल्लंघन है, तो दुपहिया वाहन चलाने वाले ने कहा कि वह बच्चों के लिए आइसक्रीम लाने जा रहा है। हालांकि पुलिस ने एक हजार रुपए का चालान काटा और फिर हिदायत देकर छोड़ दिया।

पुलिस ने पूछा तो बताए अजीब कारण।

यातायात निरीक्षक ने के के मिश्रा ने कहा कि।

"जब हमने बाइकर को रोका और उससे कहा कि वह यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहा है, तो उसने अजीब कारण बताए। उसने पुलिस को बताया कि ईद-उल-जुहा के अवसर पर, वह कानपुर देहात से औरैया में अपने रिश्तेदार के घर आया था। उसके घर के बच्चों और पड़ोस के बच्चों ने जोर देकर कहा कि वह उनके लिए आइसक्रीम लाए, इसलिए वह उन्हें बाजार ले आया। उसने दलील दी कि वह असहाय है क्योंकि उसके घर में कोई दूसरा दोपहिया वाहन नहीं है।''

पुलिस ने काटा 1000 रुपए का चालान।

बताया जाता है कि दो पहिए पर सवार व्यक्ति ने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था। पुलिसकर्मियों ने तब 1000 रुपये का चालान जारी किया और उस व्यक्ति को चेतावनी के साथ जाने दिया कि वह दोबारा ऐसा अपराध न करे। इससे पहले फतेहपुर में ही एक ऑटो में 27 सवारियां देख पुलिस हैरान रह गई थी। तब ऑटो चालक ने कहा था कि वह नमाज अदा करने आए थे।

फतेहपुर में एक ऑटो रिक्शा पर पाए गए थे 27 लोग।

यूपी के फतेहपुर जिले में रविवार को एक हैरान कर देने वाला वाक्या हुआ। दावा किया जा रहा है कि यहां एक ऑटो रिक्शा को जब पुलिस ने रुकवाया तो उसमें से एक के बाद एक 27 लोग निकले। एक ऑटो में ड्राइवर सहित 27 लोग बैठे देख पुलिस भी दंग रह गई। सोशल मीडिया पर पूरा वीडियो वायरल हो गया है। बताया गया कि ऑटो सवार महरहा के रहने वाले हैं, सभी लोग घर से बकरीद की नमाज अदा करने बिंदकी आए थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी ऑटो को रुकवाते हैं, इसके बाद ऑटो से एक के बाद एक लोग निकलते रहते हैं। पुलिस इनकी गिनती करती है। इसके बाद सड़क किनारे खड़ा करके पूछताछ करती है। इसपर एक शख्स कहता है कि नमाज पढ़ने गए थे। शख्स की बात सुनते ही पुलिस अधिकारी उसे फटकार लगाता है।IMG_20220714_184330.jpg