मगहर में महिला ने खाया जहर:इलाज के दौरान हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

मगहर में महिला ने खाया जहर:इलाज के दौरान हुई मौत, जांच में जुटी पुलिसFB_IMG_1654711535675.jpg

संतकबीरनगर की कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के मगहर में सोमवार को एक महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरी घटना की जांच में जुट गई। पूरे मोहल्ले में इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

साल पहले हुई थी शादी

आपको बता दें कि संत कबीर नगर जिले के मगहर पुलिस चौकी अंतर्गत के मोहनलालपुर निवासी 30 वर्षीय रेनू निषाद पत्नी रामसिंह उर्फ जज, जिसकी शादी करीब 8 वर्ष पूर्व गोरखपुर जनपद के थाना सिकरीगंज के ग्राम बेलघाट मठिया रेनू से हुई थी। मृतका के ससुर भोला निषाद ने बताया कि उनका लड़का राम सिंह उर्फ जज जो मुंबई में मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है। अभी तीन दिन पूर्व ही वह मुम्बई से घर आया है।

मुम्बई ​​​​​​​में मजदूरी करता था पति

घर पर उसका पुत्र राम सिंह उर्फ जज किसी काम से मोहल्ले में गया था, उसकी पत्नी रेनू घर पर अकेले थी। उसी बीच उसकी पत्नी रेनू ने फोन करके पति से बताया कि उसे उलटी हो रही है। यह सुनकर घर वापस पहुजं कर तत्काल उसे लेकर खलीलाबाद स्थित संयुक्त जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए पहुंचा गया, लेकिन स्थिति गंभीर होने से डाक्टरों ने उसे गोरखपुर मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। जहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रेनू अपने पीछे 5 वर्षीय रिषभ और ढाई साल की रूशी को छोड़ गई।

इस सम्बंध में चौकी प्रभारी बलराम पाण्डेय ने बताया कि मंगलवार को शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस सम्बंध में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। फिर कानूनी रूप से जांच पड़ताल की जा रही है, तहरीर मिलने पर विधिक कारवाई की जाएगी।