बदमाशों ने छात्रा को घायल कर घर में की लूटपाट

बदमाशों ने छात्रा को घायल कर घर में की लूटपाटScreenshot_2022-07-09-07-31-03-57_a23b203fd3aafc6dcb84e438dda678b6.jpg

नकदी,आभूषण के साथ महिलाओं के पहनने के महंगे कपड़े भी ले गए चोर

टीचर कॉलोनी के बंजरिया पश्चिमी में दिया घटना को अंजाम

शहर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती छात्रा अभी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं

संतकबीरनगर। शहर के टीचर कॉलोनी के बंजरिया पश्चिमी में शुक्रवार को दिनदहाड़े कुछ बदमाश एक मकान में घुस गए। मकान में अकेली मौजूद छात्रा को पीटकर घायल कर लूटपाट की। घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने छात्रा को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी है।
शहर के पश्चिमी बंजरिया, टीचर्स कॉलोनी निवासी संजय कुमार सिंह जूनियर हाईस्कूल के पास पैथालॉजी सेंटर संचालित करते हैं। शुक्रवार को उनकी पत्नी किसी काम से गोरखपुर गई थीं। जबकि वह पैथालॉजी पर थे। घर पर अकेली बीएससी प्रथम वर्ष में पढ़ने वाली 18 वर्षीय बेटी जाह्नवी सिंह थीं। पूर्वाह्न 11 से 12 बजे के बीच में अज्ञात बदमाश उनके घर में घुस गए।पीड़ित संजय सिंह ने बताया कि बदमाशों ने उनकी बेटी के ऊपर प्राण घातक हमला कर घायल कर दिया। शीशे से उसकी बेटी के हाथ को जख्मी कर दिया। आरोप है कि बदमाशों ने घर में लूटपाट की। दोपहर में जब वह भोजन करने घर गए तो बेटी अचेतावस्था में घायल पड़ी थी। बेटी को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराए है। बेटी अभी कुछ पता पाने की स्थिति में नहीं है।
बदमाश उसके घर से क्या-क्या सामान ले गए हैं, अभी उसकी पड़ताल नहीं कर पाए हैं। दिनदहाडे़ हुई घटना से मोहल्ले के लोग सहम गए। पीड़ित ने पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की। कोतवाल विजय नारायन प्रसाद ने बताया कि अभी इस मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वैसे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।