स्टेयरिंग फेल होने से खाई में गिरा ट्रैक्टर:ट्रॉली के नीचे दबने से युवक की मौत

स्टेयरिंग फेल होने से खाई में गिरा ट्रैक्टर:ट्रॉली के नीचे दबने से युवक की मौत, ड्राइवर समेत दो ने कूदकर बचाई जानScreenshot_2022-07-11-09-36-20-93_a23b203fd3aafc6dcb84e438dda678b6.jpg

संतकबीर नगर:दुधारा थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में ट्रैक्टर सवार एक युवक ट्रॉली के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुधारा थाना क्षेत्र के बीएमसीटी मार्ग पर सेहुंडा पुल के पास ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक युवक दब गया। युवक मुशीर अहमद (23) पुत्र अब्दुल समद के दो युवकों के साथ ट्रैक्टर-ट्राली पर फिल्टर का पानी की टंकी लादकर बाघनगर बाजार जा रहे थे। सेहुंडा पुल के पास अचानक ट्रैक्टर की स्टेयरिंग फेल हो गई। जिससे वह अनियंत्रित हो गया।

युवक के ऊपर आ गई ट्रॉली

ट्रैक्टर ट्राली खाई में जाते देख चालक और एक युवक ने कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन मुशीर अहमद नहीं कूद पाया और ट्रैक्टर-ट्राली के साथ लगभग पंद्रह फीट सड़क के किनारे गड्ढे में चला गया और ट्रैक्टर पलट कर ट्रॉली उसके ऊपर आ गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

अस्पताल ले जाते समय मौत

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह शव को बाहर निकाला और परिजनों को सूचना दी। परिजन घायल युवक को जिला अस्पताल बस्ती ले गए। जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।