PM जन्मदिन पर BJP विधायक अंकुर राज तिवारी ने वृद्धाश्रम के बुजुर्गों के साथ कुछ यूं बांटी खुशियां

in #santkabirnagar10 months ago

बुजुर्गों को भोजन कराकर पूछा हाल और दिया अंगवस्‍त्र, जल्द सुधरेगी वृद्धाश्रम की व्यवस्था

बुजुर्गों ने मोदी को अगला प्रधानमंत्री बनने का दिल से दिया आशीष

संतकबीरनगर : निर्बलों, गरीबों, निराश्रितों की सेवा में निरन्‍तर लगे हुए खलीलाबाद विधानसभा के विधायक अंकुर राज तिवारी ने देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के जन्‍म दिन की खुशियां जिले के वृद्धाश्रम के बुजुर्गों के साथ बांटीं। इस दौरान वह देवरिया गंगा स्थित वृद्धाश्रम में पहुंचे तथा वहां पर बुजुर्गों के लिए भोजन बनवाया तथा उनके साथ बैठकर भोजन किया। यही नहीं उनको अंगवस्‍त्रम भी प्रदान किया। मोदी के विधायक अंकुर राज तिवारी की इस सेवा से संतृप्‍त बुजुर्गों ने प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने का दिल से आशीष दिया।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के जन्‍म दिन पर विधायक अंकुर राज तिवारी देर शाम देवरिया गंगा स्थित वृद्धाश्रम में पहुंचे। इस दौरान वह वहां पर रह रहे बुजुर्गों से एक एक करके मिले तथा उनका हाल जाना। इसके पश्‍चात उन्‍होंने बुजुर्गों के लिए विशेष भोज का आयोजन किया। बुजुर्गों के साथ उनके बीच बैठकर भोजन किया।* अपने लोकप्रिय विधायक को अपने बीच पाकर बुजुर्ग खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। सभी ने विधायक के सिर पर हाथ रखकर कहा कि उनकी कीर्ति चारो तरफ फैलती रहे। इस दौरान अंकुर राज तिवारी ने बुजुर्गों को अंगवस्‍त्रम भी प्रदान किया। उन्‍होंने वहां पर रह रहे बुजुर्गों को यह विश्‍वास दिलाया कि वह निरन्‍तर उन्‍हें अपना माता पिता मानकर उनकी सेवा करते रहेंगे। जब भी वृद्धाश्रम में किसी बात की जरुरत होगी तो वह उसे पूरा जरुर करेंगे। इस दौरान उनके साथ ......... आदि उपस्थि‍त रहे।

निर्बलों, निराश्रितों व समाज के अंतिम व्‍यक्ति की निरंतर करुंगा सेवा – अंकुर

वृद्धाश्रम में बुजुर्गों की सेवा में पहुंचे विधायक अंकुर राज तिवारी द्रवित हो गए। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि वह निरंतर निर्बलों, निराश्रितों व समाज के अंतिम व्‍यक्ति की सेवा करते रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने अपना पूरा जीवन देश और देशवासियों को अपना परिवारजन मानते हुए समर्पित कर दिया। सभी को उनके जीवन से प्रेरणा लेते हुए देश हित में निरन्‍तर कार्य करते रहना चाहिए। मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरे देश की जनता संकल्पित होकर काम कर रही है। सभी लोग इस बात का प्रण लें कि मोदी जी के हाथ में देश की सत्‍ता को तीसरी बार सौंपकर देश के भविष्‍य को उज्‍ज्‍वल बनाया जाय। इस मौके पर डॉ एके सिन्हा, बनर्जी लाल अग्रहरि, सतविंदर पाल जज्जी, विनय कुमार मिश्रा, शुभम सिंह, आलोक राय, गोलू सिंह समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Screenshot_2023-09-19-05-22-08-796-edit_com.facebook.katana.jpg