पिठिया गांव में डकैती का पोस्टर चिपकाने पर चार पर केस

in #santkabirnagar8 months ago

संतकबीरनगर
लौहरौली। जनपद में डकैती का पोस्टर चिपकाने के मामले में पुलिस ने चार लोगों पर केस दर्ज किया।
दुधारा थाना क्षेत्र के पिठिया गांव की दीवारों पर पोस्टर लगा हुआ था। गांव के चौकीदार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की। साथ ही तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई पूरी होने के बाद न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया।
दुधारा थाना क्षेत्र के पिठिया गांव निवासी भगवानदास ने पुलिस को दिए अपने प्रार्थनापत्र में बताया कि वह गांव के चौकीदार हैं। ग्राम सभा में कई जगहों पर पोस्टर लगा हुआ था। इसमें कुछ दिनों के अंदर डाका डालने के लिए लिखा गया था। इसकी वजह से गांव के लोगों के अंदर काफी डर बन गया था। जानकारी करने पर पता चला कि गांव के ही एक युवक की कम्प्यूटर की दुकान है। जहां पर कूटरचित पोस्टर मिल करके तैयार किया गया। पूर्व में कानपारा व दानों कुईयां में भी इस तरह का पोस्टर चिपकाया गया था।
एसओ पंकज कुमार पांडेय ने बताया कि पिठिया गांव के चौकीदार की तहरीर पर कार्रवाई की गई है। पिठिया गांव के सोनू उर्फ शमीर, विपिन कुमार गौंड एवं रवी कुमार गौंड के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। आरोपी बाल अपचारी की कम्प्यूटर की दुकान है। जहां पर पोस्टर तैयार करके दहशत फैलाई गई थी। पुलिस ने मामले में संलिप्त एक बाल अपचारी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से कंप्यूटर व अन्य सामान बरामद कर जब्त किया गया है। इन सभी के खिलाफ समस्त वैधानिक कार्रवाई पूर्ण करके संबंधित न्यायालय में प्रस्तुत करके जेल रवाना किया गया।

Screenshot_2024_0114_140347.jpg

Sort:  

Please like me