टोली बनाकर रात भर पहरा दे रहे गांव वाले

in #santkabirnagar9 months ago

संत कबीर नगर
सेमरियावां। दुधारा थाना क्षेत्र के चिउटना, कानपारा, दानोकुइयां गांव में लूटपाट डकैती का एलान कर धमकी भरा चस्पा पोस्टर लगने के बाद लोगों की नींद उड़ गई है।
गांव वाले टोली बनाकर पहरा दे रहे हैं। पोस्टर की बात सामने आने पर पुलिस भी सतर्क है। पुलिस गश्त बढ़ गई है। पोस्टर लगाने वाले शख्स की तलाश में पुलिस जुटी है। एसपी सत्यजीत गुप्ता, सीओ सदर, एसओजी टीम ने गांव में पहुंच कर जांच की और गांव का माहौल जाना। गांववालों को आश्वस्त करते हुए सतर्क रहने के लिए कहा।

चिउटना गांव में 27 दिसंबर की रात करीब दस बजे गांव वालों को चार घरों की दीवारों पर पोस्टर चस्पा दिखाई दिया। पोस्टर पर लिखी इबारत पढ़कर गांव वाले सहम गए। चिउटना गांव में डकैती भरा पोस्टर चस्पा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इससे इलाके के लोग भी सहम गए हैं।
इसी तरह 26 दिसंबर की रात दानोकुइयां गांव के चौराहे पर एक जगह पोस्टर चस्पा कर लूट की धमकी दी गई। 26 दिसंबर की रात कानपारा गांव के चौराहे पर स्थित मदरसा की दीवार पर लूट की धमकी भरा पोस्टर चस्पा दिखा।
चिउटना के ग्राम प्रधान मोहम्मद इस्माइल ने बताया कि गांव वाले टोली बनाकर रातभर पहरा दे रहे हैं। पुलिस गश्त भी कर रही है। कानापारा गांव के प्रधान राम प्रताप ने बताया कि गांव वाले भयभीत हैं। पुलिस गश्त कर रही है।
एसओ पंकज कुमार पांडेय ने बताया कि पोस्टर चस्पा करने वाले शख्स की तलाश जारी है। पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।

Screenshot_2023_1231_092601.jpg

Sort:  

पुलिस की निष्क्रियता