संतकबीरनगर-कबड्डी प्रतियोगिता में बालिकावर्ग में तिनहरी,बालक में सेमरियावां ने की जीत दर्ज

in #santkabirnagar2 years ago

IMG-20221102-WA0157.jpg

सेमरियावां।खंड शिक्षा अधिकारी आशीष कुमार सिंह ने बुधवार के दिन न्याय पंचायत सेमरियावां में आयोजित बाल क्रीड़ा समारोह का फीता काटकर उद्घाटन किया।कड़े मुकाबले में जुनियर बालिका वर्ग में तिनहरी माफी तो बालक वर्ग में सेमरियावां की टीम ने जीत दर्ज की।लंबी कूद ,ऊंची कूद और दौड़ प्रतियोगिता में तिनहरी के बच्चों ने कामयाबी हासिल की।लंबी कूद में अमान ,आतिफ,अंशु यादव ऊंची कूद में प्राथमिक में आकाश,समीर ने बाजी मारी।बालिका वर्ग में वासिया,नसीमा प्राथमिक और नसरीन ,मैमुन्निसा जूनियर वर्ग में कामयाब रहीं। 50,100 और दो सौ मीटर दौड़ में प्राथमिक बालक में असद, सेराज,बालिका में जिक्रा और जोहरा ने बाजी मारी।जुनियर बालक वर्ग में अलीम ,अंशु ने दौड़ प्रतियोगिता में सफल रहे।
खंड शिक्षा अधिकारी आशीष कुमार सिंह ने खेल प्रतियोगिता में शामिल सभी बच्चों का उत्साहवर्धन किया।नियमित पढ़ने हेतु प्रेरित भी किया। ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता 4 और 5 नवंबर को कंपोजिट विद्यालय महुआरी में होगी।
समापन ब्लॉक अध्यक्ष मो आजम ने किया।संयोजक जफीर अली ,शमा अजीज,मुबारक हुसैन,नुजहत बतूल,सरवरी खातून,विनीत मिश्र,शाहिद हुसैन,इकतेदार अहमद , खुर्शीद जहां,किरण चौधरी,बुशरा उमर आदि मौजूद रहे।

Sort:  

Please like my post