संतकबीरनगर-डा. फैसल खान को मिली एमबीबीएस की डिग्री,क्षेत्रवासियों में खुशी

in #santkabirnagar2 years ago

IMG-20220726-WA0073.jpg

सेमरियावां-तप्पा उजियार के मशहूर चिकित्सक डा.अजीजुल्लाह साहब मरहूम के पौत्र और वसीउल्लाह खान मरहूम के पुत्र डा.फैसल खान ने एमबीबीएस की डिग्री मिलने पर क्षेत्रवासियों ने मुबारकबाद दी है।
मुंबई के एमजीएम कालेज से उन्होंने अपनी पढ़ाई कम्पलीट किया ।इन्हे मंगलवार के दिन भव्य समारोह में डिग्री दी गई।फैसल खान ने पीजी इन मास्टर ऑफ सर्जन करने का इरादा जाहिर किया है ।फैसल खान की इस उपलब्धि पर क्षेत्रवासियों में खुशी व्याप्त है।
सेमरियावां के इस्लामाबाद चौराहे पर डा अजीजुल्लाह साहब मरहूम की पुरानी डिस्पेंसरी है।ये क्षेत्र में करीब चालीस साल तक चिकित्सक के रूप में सेवा की।
फैसल खान की माता एक अध्यापिका हैं।
फैसल खान की सफलता पर क्षेत्र में खुशी व्याप्त है। मुजीबुल्लाह प्रिंसिपल,मुनीर चौधरी,जफीर अली,मुनव्वर खान,खालिद उबैद,इमाम कारी नसीररुद्दीन,महमूद अहमद,फैजान अहमद,मुबारक हुसैन,अब्दुर्रहीम,जलालुद्दीन,मो आजम,मो शोएब अख्तर,रशीद अहमद,फिरोज अहमद नदवी,मुमताज अहमद ,अरशद चौधरी,अफजल चौधरी ,एजाज मुनीर ,मुश्ताक अहमद,एहतेशाम चौधरी,फूल चंद,मनोज कुमार,विनोद यादव , सुरजन,राम निवास,सहित विद्यालय स्टॉफ क्षेत्र के तमाम शिक्षकों ने डा.फैसल खान को मुबारकबाद दी है।IMG-20220726-WA0219.jpg