संतकबीरनगर -विज्ञान क्विज प्रतियोगिता संपन्न,52 छात्र हुए पुरस्कृत

in #santkabirnagar2 years ago

IMG-20221019-WA0211.jpg

सेमरियावां।ब्लॉक संसाधन केंद्र पर स्थित कम
कंपोजिट विद्यालय सेमरियावॉन में बुधवार के दिन विज्ञान क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।जिसमें 140 छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया।
खंड शिक्षा अधिकारी आशीष कुमार सिंह की मौजूदगी में परीक्षा शुरू हुई।इस प्रतियोगिता में ब्लॉक के सभी 12 न्याय पंचायत के जुनियर और कंपोजीट विद्यालय के 140 छात्र छात्राएं शामिल हुईं।जिसमें 11मेधावी बच्चों को प्रमाणपत्र,शील्ड और ज्योमेट्री बॉक्स देकर आशीष सिंह बीईओ ने पुरस्कृत और सम्मानित किया गया।प्रतियोगिता में शामिल अन्य 41 बच्चों को प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष मो आजम द्वारा सांत्वना पुरस्कार दिया गया।
इस अवसर पर खंड शिक्षा अधिकारी ने उपस्थित शिक्षकों और छात्रों ने से कहा की परिषदीय विद्यालयों में पढ़ने वाले बच्चों में प्रतिभा की कमी नहीं है।शिक्षक ने दक्ष बनाएं।इस तरह की गणित,अंग्रेजी और सामाजिक विषय सहित सामान्य ज्ञान की प्रतियोगिताओं का आयोजन आज भी किया जाएगा।सभी बच्चों को शाबाशी देते हुए और मेहनत करने की नसीहत की।
इस अवसर पर जफीर अली नोडल संकुल शिक्षक,मो आजम,मो शोएब,अब्दुर्रहीम,जलालुद्दीन,राजीव उपाध्याय,मो शमीम,मो इरफान,रवि चंद,विनोद कुमार यादव,लक्ष्मी नारायण विनोद चंद,सतीश तिवारी,सुनीता,मंजू शुक्ला शमा अजीज खान,विदुषी मिश्र,मुबारक हुसैन,आनंद प्रकाश,महिपाल शिक्षक सदी मौजूद रहे।