डीजे बजाने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, सात पर केस

in #santkabirnagar6 months ago

संतकबीरनगर,
धनघटा थानान्तर्गत तुर्कवलिया नायक गांव में होली में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों जमकर मारपीट हुई। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर सात लाेगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। साथ ही मारपीट में घायल हुए लोगों को मेडिकल परीक्षण अस्पताल भेज दिया।
पुलिस के मुताबिक एक पक्ष के रामभवन ने शिकायत में बताया कि गांव के विपक्षी मनबढ़ किस्म के व्यक्ति हैं। जमीन के विवाद को लेकर विपक्षी लाठी-डंडे से मारने-पीटने लगे। बीच बचाव में आए परिवार के रामभजन, अशोक, संध्या, सुनीता, राजन व शीतल को गाली देते हुए मारा-पीटा। साथ ही जानमाल की धमकी देते हुए मोबाइल फोन भी तोड़फोड दिए।
वहीं दूसरे पक्ष की लक्ष्मीना ने बताया कि उनकी बेटी भाई को खाना खाने के लिए बुलाने जा रही थी। रास्ते में विपक्षी डीजे बजा रहे थे। डीजे की आवाज को कम करने के लिए कहने पर पुत्री को मारने-पीटने लगे। शोर सुनकर अन्य परिजनों के साथ जब वह पहुंची तो उनके घर की महिलाओं ने मारपीट कर घायल कर दिया। सभी ने जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर एक पक्ष के राजेश, भालचंद, सिकंदर व सोनू व दूसरे पक्ष के अशोक, दुर्गेश व राजन के खिलाफ तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके मारपीट में घायलों को पुलिस निगरानी में दवा इलाज के लिए भेज दिया

1000243631.jpg