धूमधाम से मनाया गया मायावती का जन्म दिन

in #santkabirnagar8 months ago

संतकबीरनगर। बहुजन समाज पार्टी के तत्वावधान में सोमवार को पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का 68वां जन्म दिन धूमधाम से मनाया।
शहर के एक मैरिज हॉल में आयोजित कार्यक्रम में मायावती को एक बार फिर सत्ता में वापस लाने का संकल्प लिया।
मुख्य अतिथि एवं पूर्व विधायक भगवान दास ने कहा कि मायावती जी का जीवन संघर्षों से भरा हुआ है। कहा कि कुशल प्रशासन के रूप में उनकी पहचान रही है। उनके शासन काल में गरीबों के लिए कई योजनाएं लागू की गईं। एक बार फिर उनके नेतृत्व में बसपा की सरकार बनाने के लिए हम सभी को प्रयास करना चाहिए।
विशिष्ट अतिथि और पूर्व एमएलसी लालचंद निषाद तथा पूर्व विधायक ताबिश खान ने कहा कि सर्व समाज के लिए मायावती ने तमाम कार्य किए।
जिलाध्यक्ष धर्मदेव प्रियदर्शी ने कहा कि हम सबको पार्टी की मजबूती के लिए मिलकर कार्य करने की जरूरत है। कार्यक्रम का संचालन अभिषेक कुमार ने किया।
इस दौरान झिनकान प्रसाद, अभिषेक भारती, वेद मौर्य, भूपेंद्र सिंह, सुरेश चंद्र राव, अवनीश कुमार, रामवृक्ष उर्फ राज पेंटर, राकेश भारती, रामकेश राव, राजीव कुमार, सुरेश मौर्य,अमरेंद्र कुमार, इंद्रेश कुमार, बुद्धेशमणि, हरिप्रसाद, श्याम सुंदर चौहान, अनिरुद्ध कुमार, राम सिंह चौधरी, रामू चौधरी, चंद्रभान आदि मौजूद रहे।

Screenshot_2024_0116_201818.jpg

Sort:  

Please like my news