एक सप्ताह में पूरा करें आंगनबाड़ी व सामुदायिक शौचालय भवन का निर्माण कार्य

in #santkabirnagar7 months ago

संतकबीरनगर
खण्ड विकास अधिकारी सुरेश मौर्य ने ब्लाक के मिश्रवलिया मिश्र गांव के के ग्रामीणों द्वारा सार्वजनिक नाली पर अवैध कब्जे की शिकायत पर जांच किया।
विकास कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने आंगनबाड़ी केन्द्र व सामुदायिक शौचालय भवन के निर्माण के धीमी प्रगति पर नाराजगी जताई। एक सप्ताह में निर्माण कार्य पूरा करने का निर्देश दिया। वहीं नाली के अवैध कब्जे को तत्काल हटवाने के लिए जिम्मेदारों को निर्देशित किया।

मिश्रौलिया मिश्र गांव में सार्वजनिक नाली पर अवैध कब्जे की शिकायत पर बीडीओ सहायक विकास अधिकारी राजेश कुमार पांडेय के साथ जांच के लिए पहुंचे। जांच के दौरान लोक निर्माण विभाग के सड़क से सटे सार्वजनिक नाली पर कब्जा पाया। जिसे गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा पाट लिया गया था। जिसकी वजह से जल निकासी की समस्या उत्पन्न हो रही थी। बीडीओ ने तत्काल पंचायत सचिव व ग्राम प्रधान को कब्जा हटवाने का निर्देश दिया। नाली से कब्जा नहीं हटने पर कार्रवाई की चेतावनी दिया। गांव में विकास कार्यों के निरीक्षण के दौरान आंगनबाड़ी केंद्र व सामुदायिक शौचालय भवन का निर्माण कार्य अधूरा मिला। जिस पर उन्होंने ग्राम प्रधान को एक सप्ताह में निर्माण कार्य पूरा करने का निर्देशित किया।

Screenshot_2024_0203_084900.jpg

Sort:  

👍👍💐💐

Like my news sir