कौन था वह जिसकी कॉल उठाने से कतरा रही थी नंदिनी

in #santkabirnagar6 months ago

संतकबीरनगर

स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम स्थल से लेकर घर तक कई बार किसी ने कॉल की थी

हत्या के बाद से ही लापता है नंदिनी का मोबाइल फोन, खुलासे में अहम सुराग मिलने की उम्मीद

सुभासपा की महिला विंग की प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर हत्याकांड में अब भी पुलिस के हाथ खाली हैं। उसका लापता फोन भी नहीं मिल सका है। पता चला है कि हत्या के दिन उसके मोबाइल फोन पर कोई बार-बार कॉल कर रहा था लेकिन एक बार भी नंदिनी ने फोन नहीं उठाया। आखिर कॉल करने वाला कौन था और ऐसी क्या बात थी जो वह करने के लिए बार-बार कॉल कर रहा था। यह एक नया रहस्य है, जिससे पर्दा फोन मिलने के बाद ही उठ सकेगा और उसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है।
गौरतलब है कि खलीलाबाद क्षेत्र के डीघा गांव निवासी नंदिनी राजभर जिला स्टेडियम में दस मार्च को आयोजित आरएसएस के कार्यक्रम में गांव के ही 15 -20 लोगों के साथ सुबह 10:30 बजे गई थी। 11:00 बजे वे लोग स्टेडियम पहुंचे। लगभग डेढ़ घंटे तक कार्यक्रम में रहने के बाद सभी घर के लिए निकले। दोपहर एक बजे के आसपास वह गांव पहुंची। इस दौरान नंदिनी के साथ रही एक महिला ने बताया कि कार्यक्रम में रहने से लेकर गांव पहुंचने तक नंदिनी के मोबाइल फोन कर कई बार किसी की फोन कॉल आती रही लेकिन वह फोन उठा नहीं रही थी। पूछने पर उसने कुछ नहीं बताया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नंदिनी गांव के बाहर से अकेले अपने घर की तरफ गईं। गांव के बाहर स्थित दुकान से उसने नूडल्स भी खरीदा था। बताया जा रहा है कि नंदिनी ने अपने साथ की कुछ महिलाओं व सास आरती से जान के खतरे की आशंका जताई थी। उसने कहा था-बाघ के मुंह में हाथ डलले बांटी, अब पता नाहीं का होई’। यह भी चर्चा है कि नंदिनी के मोबाइल फोन में उसे दी गई हत्या की धमकी से संबंधित कुछ ऐसी रिकाॅर्डिंग भी हैं, जिसे उसने कुछ लोगों को सुनाया था।
उधर, पुलिस घटना की जांच काफी बारीकी से कर रही है। पुलिस भी मान रही है कि नंदिनी का मोबाइल फोन इस हत्याकांड का राज खोलने के लिए काफी मददगार साबित हो सकता है।

सीओ ब्रजेश कुमार सिंह नंदिनी राजभर का मोबाइल फोन अभी तक बरामद नहीं हुआ है। टीम उसकी तलाश में लगी है। अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुरूप आगे की कार्रवाई की जाएगी।

![1000224431.jpg](UPLOAD FAILED)