IPL 2022 RCB vs GT: गेंदबाज से टकरा गए विराट कोहली और फिर मैदान पर ही लेट गए, थम गई थी सबकी सांसें

in #santkabirnagar2 years ago

Screenshot_2022-05-20-13-33-21-64.jpgविराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी से ना सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन किया बल्कि अपनी पारी के दम पर आरसीबी को जीत भी दिलाई। इस जीत के साथ आरसीबी की अभी प्लेआफ की उम्मीदें जीवंत है। गुजरात और आरसीबी के बीच खेले गए मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया सब सभी क्रिकेट फैंस की सांसें रुक गई थी।

साई किशोर से हुई विराट कोहली की टक्कर

दरअसल इस मैच में आरसीबी दूसरी पारी में 169 रन के टारगेट का पीछा कर रही थी। विराट कोहली लय में थे और काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी दूसरी पारी के नौवों ओवर में जो घटना घटी वो परेशान करने वाली थी। दूसरी पारी का नौवां ओवर गुजरात के स्पिनर साई किशोर फेंक रहे थे। इस ओवर की एक गेंद पर कोहली ने काफी तेज शाट लगाया और रन लेने के लिए दौड़ पड़े। कोहली जैसे ही रन लेने के लिए भागे उनकी टक्कर क्रीज पर साई किशोर के साथ हो गई। टक्कर काफी तेज थी और विराट कोहली इसके बाद वहीं मैदान पर ही लेट गए। इस दृष्य को देखकर सभी क्रिकेट फैंस घबरा गए कि कहीं विराट कोहली को तेज चोट तो नहीं आई, लेकिन कुछ देर बाद कोहली उठे और फिर उन्होंने बल्लेबाजी करनी शुरु कर दी।

कोहली का फिट रहना जरूरी
विराट कोहली ना सिर्फ आरसीबी बल्कि टीम इंडिया के भी अहम बल्लेबाज हैं। ये तो अच्छा हुआ कि साई किशोर के साथ हुई टक्कर में उन्हें गंभीर चोट नहीं आई। अगर उन्हें गंभीर चोट आती तो ये आरसीबी और टीम इंडिया के लिए भी अच्छा नहीं होता। कोहली को अहम इंग्लैंड दौरे के लिए जाना है जहां बतौर बल्लेबाज उनकी टीम को कितनी जरूरत है ये सबको पता है तो वहीं आरसीबी अगर प्लेआफ में पहुंच जाती है तो कोहली का टीम में होना उनके लिए काफी मायने रखता है। फिलहाल कोहली को कोई परेशानी नहीं हुई और उन्होंने गुजरात के खिलाफ 73 रन की अर्धशतकीय पारी खेलते हुए अपनी टीम को 8 विकेट से जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई।