पीड़ित ने डीएम से शिकायत कर भू माफिया के खिलाफ की कार्यवाही की मांग

संतकबीरनगर। वैसे तो यूपी में बुलडोजर भू माफियाओं पर चल रहा है, लेकिन संत कबीर नगर में भू माफियाओं का हौसला इतना बुलंद है कि रात में पीड़ित के घर बुलडोजर लेकर घर गिराने पहुंचा रहे हैं, दरअसल मामला कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के मोती नगर (मीट मंडी) का है।
पीड़ित प्रवीण श्रीवास्तव ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि अपराधी भू माफिया दिनेश तिवारी लगभग 25 से 30 अज्ञात व्यक्तियों के साथ जेसीबी मशीन व ट्रैक्टर ट्राली लेकर पहुंचा और पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी देने के साथ घर गिरा देने की बात करने लगा और भद्दी-भद्दी दे रहा था। पीड़ित परिवार के द्वारा पुलिस की मदद ली गई पुलिस पहुंचते देख दबंग भूमाफिया मौके से फरार हो गया। पूरे मामले की शिकायत बुधवार को प्रवीण श्रीवास्तव के द्वारा पुलिस अधीक्षक से की गई लेकिन कोतवाली पुलिस कार्यवाही करने में आनाकानी कर रही है।
बृहस्पतिवार को जिलाधिकारी के जनसुनवाई कैंप में पीड़ित प्रवीण श्रीवास्तव ने शिकायत करते हुए भू माफिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने और कड़ी से कड़ी कार्यवाही किए जाने की मांग की है।
बता दें कि मामले मे दबंग भूमाफिया द्वारा आए दिन पीड़ित परिवार को परेशान किया जाता रहा है। पीड़ित परिवार ने पत्र के माध्यम से संशयIMG-20220428-WA0047.jpg जताया है कि किसी भी बड़ी घटना को विपक्षी के द्वारा अंजाम दिया जा सकता है, लेकिन कोतवाली पुलिस भी हाथ पर हाथ धरे किसी बड़ी घटना का इंतजार कर रही है।