बकहां विद्यालय से निकाली गई तिरंगा यात्रा ।

in #sant2 years ago

IMG_20220813_213420.jpg

बकहां ग्राम सभा के प्रधान गुड्डू सिंह के द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव पर छात्र छात्राओं द्वारा बकहां विद्यालय से निकाली गई तिरंगा यात्रा ।

ग्राम सभा बकहां के प्रधान के द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव को बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया एवं बकहां के प्रधान द्वारा ग्राम वासियों, क्षेत्रवासियों एवं देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए तिरंगा यात्रा निकाल कर सभी देशवासियों को बधाई दिए । छात्र छात्राओं द्वारा बकहां प्राथमिक विद्यालय से निकाली गई तिरंगा यात्रा ।

IMG_20220813_213922.jpg

बखीरा थाना अंतर्गत आजादी के अमृत महोत्सव के तहत जहां पूरे देश में धूम मची हुई है वही बखीरा क्षेत्र के बकहां प्राथमिक विद्यालय स्थित के छात्र-छात्राओं द्वारा तिरंगा यात्रा निकाला गया । इस तिरंगा यात्रा के माध्यम से आम जनमानस को छात्र छात्राओं ने जागरूक करने का काम किया और कहा कि हमारा देश आजादी के 75 वी वर्षगांठ 15 अगस्त मनायेगा जिसको लेकर के देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश भर में तिरंगे की झलक दिखाई दे रही है और उसी क्रम में आज यात्रा निकाल कर के आम जनमानस को जागरूक किया गया ।
*वही बकहां ग्राम प्रधान गुड्डू सिंह ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत यह तिरंगा यात्रा निकाली गई है इस तिरंगा यात्रा के माध्यम से आम जनमानस को जागरुक करने का काम किया जा रहा है ताकि उनके अंदर राष्ट्र की भावना जागृत हो सके । राष्ट्र के प्रति समर्पित भावना के तहत छात्र छात्राओं ने तिरंगा यात्रा निकाला है ।

रिपोर्टर शिवानन्द चौहान
Mb N0 - 7897111942