डीएम समेत जिले के बड़े अधिकारियों की मौजूदगी में आये 117 मामले । महज 11 मामलो का ही हो सका निस्तारण।

in #sampurn2 years ago

IMG-20220716-WA0154.jpg
कुशीनगर। सदर तहसील पडरौना ने कुशीनगर जिलाधिकारी समेत कई बड़े अधिकारियों के साथ तहसील समाधान दिवस में हिस्सा लिया। तहसील समाधान दिवस में आये कुल 117 मामलो में महज 11 मामलो का ही निस्तारण हो सका। बाकी सभी मामले को अधिकारियो को निस्तारित करने के लिए निर्देश दे अपनी जिम्मेवारी पूरी की। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक, उपजिलाधिकारी पडरौना द्वारा पुनर्निमित तहसील पडरौना सभागार कक्ष का उद्घाटन किया गया व तहसील में हुए मरम्मत कार्यों का निरीक्षण भी किया गया।

पडरौना तहसील में कुशीनगर जिलाधिकारी एसo राजलिंगम ने शानिवार को तहसील समाधान दिवस में पहुचे। जिनके साथ पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल, उपजिलाधिकारी पडरौना महात्मा सिंह, मुख्य चिकित्साधिकारी सुरेश पटारिया, क्षेत्रधिकारी सदर कुंदन सिंह, तहसीलदार पडरौना सुमित सिंह समेत जनपदस्तरीय अधिकारी की मौजूदगी में
फरियादियों की समस्याएं सुनी गई। जिसमे कुल 117 मामले अये। मजे की बात यह रही कि जिले के पूरे अधिकारीओ के होने के बाद भी महज 11 मामले ही निस्तारित हुए। मजे की बात तो यह रही कि राजस्व विभाग के सर्वाधिक 76 मामले आये। पुलिस विभाग से 15, विकास विभाग से 12, व अन्य विभाग से 14 प्रकरण आये थे। राजस्व विभाग के 11 प्रकरण निस्तारित हो पाए जबकि अन्य सभी विभागों के मामले जल्द निस्तारण के निर्देश के साथ अधिकारियों ने अपना जिम्मेवारी पूरी की।