जिला अध्यक्ष के पी सिंह भदौरिया ने ग्रामीणों से पिछड़े कार्यों को पूर्ण कराने का आश्वासन दिया

in #samaj2 years ago

भिण्ड/गोरमी। IMG-20220801-WA0021.jpgजिला अध्यक्ष के पी सिंह भदौरिया ग्राम पंचायत पृथ्वीपुरा के रुद के पुरा में आए जहा लोगो ने पुष्पमाला से स्वागत किया और ग्रामीण को हो रही परेशानियों से अवगत कराया जहा केपी सिंह भदौरिया ने ग्रामीणों से पिछड़े हुए कार्यों को नोट कर विकास कार्यों को कराने का दावा किया।
जिला अध्यक्ष के पी सिंह भदौरिया ने ग्रामीणों के बीच पहुंच कर जनता द्वारा अधूरे पड़े विकास कार्यों का जायजा लेकर पूर्ण कराने का दावा भी किया।
के पी सिंह भदौरिया ने ग्रामीण जनता की समस्याओं को सुना और पूर्ण कराने का अनुशासन भी दिया कि टूटी फूटी रोड़, पात्रों को आवास, शासकीय प्राथमिक विद्यालय तुलसी का पुरा को मेन रोड़ से जोड़ना, काली माता मंदिर को भूमिया बाबा तक सड़क से जोड़ने का कार्य को जल्द ही पूर्ण कराया जाएगा।
ग्रामीणों ने जिला अध्यक्ष से पोलिंग बूथ बहेरा से पृथ्वीपुरा पर बदलवाने का निवेदन भी किया जो लगभग पांच किलोमीटर दूर है जिससे बुजुर्ग व गर्वभती महिलाए बहेरा बोट डालने से वंचित रह जाती है जिससे पृथ्वीपुरा पर मतदान केंद्र बदलवाने का केपी सिंह भदौरिया से कहा जिसमे केपी सिंह भदौरिया ने ग्रामीणों को पोलिंग बूथ बदलवाने का अनुशासन दिया और जनता से कहा कि आपके विकास के लिए हम तत्पर तैयार रहेंगे और समय पर विकास कार्यों को पूर्ण कराएंगे।
जिसमे ग्रामीण दुर्गाप्रसाद शिक्षक,राजाराम शिक्षक,लज्जाराम,मोतीराम,
जितेंद्र करोरिया,श्रीचंद,ऊदल सिंह,फिरंगीलाल, पप्पू डॉक्टर,
प्रेम सिंह ,जंडेल सिंह ,सीताराम आदि ग्रामीण मोजूद रहे।