06 लाख रुपये की आम, शीशम एवं नीम की लकड़ी की तस्करी करने वाला शातिर लकड़ी तस्कर गिरफ्तार।

in #saharanpur2 years ago

सहारनपुर के थाना रामपुर मनिहारान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 06 लाख रुपये की आम, शीशम एवं नीम की लकड़ी की तस्करी करने वाला शातिर लकड़ी तस्कर गिरफ्तार, कब्जे से फर्जी तरीके से बनाये गये पार्शल के कैन्टर में लदी 22,310 कि0ग्रा0 लकड़ी बरामद।
IMG-20220518-WA0009.jpg
रामपुर मनिहारान पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर कस्बा रामपुर मनिहारान में शहरी पुलिया से चैकिंग के दौरान आयशर कैन्टर (फर्जी पार्शल की गाड़ी) नं0 एचआर 55 एन-0541 में ंअवैध रुप से तस्करी कर ले जायी जा रही करीब 06 लाख रुपये आम, शीशम एवं नीम की लकड़ी सहित एक शातिर लकड़ी तस्कर को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की गई है, जबकि मौके से गिरफ्तार अभियुक्त का एक अन्य साथी मौके से भागने में सफल रहा।
गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि वह अपने फरार साथी इकबाल ठेकेदार नि0 शामली के साथ मिलकर फर्जी तरीके से पार्शल का कैन्टर बनाकर चोरी छिपे रात्रि में गाड़ी में अवैध रुप से लकड़ी भरकर ले जाते है तथा अच्छे दामों में सहारनपुर में अलग-अलग स्थानो पर बेच देते है। आज भी मै और मेरा साथी बरामदा लकड़ी को तस्करी करके सहारनपुर में बेचने के लिये आ रहे थे कि पुलिस ने मुझे पकड़ लिया तथा मेरा साथी इकबाल ठेकेदार मौके से भाग गया। फरार अभियुक्त इकबाल ठेकेदार की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है, जिसकी शीघ्र ही गिरफ्तारी सुनिश्चित् की जायेगी। गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म के लकड़ी तस्कर है। सहारनपुर पुलिस द्वारा आरोपियों का आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही हैं।IMG-20220518-WA0008.jpgIMG-20220518-WA0007.jpg