I ❤ SAFIPUR ,भाजपा नेता सौरभ बाजपेई द्वारा कराया गया मनमोहक सैल्फी प्वाईंट का निर्माण

FB_IMG_1660409643057.jpg
NEWS DESK:WORTHEUM: PUBLISHED BY, RAHUL SAINI, 13 Aug 2022, 19:41 PM IST

सफीपुर उन्नाव
आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर पूरे देश में मनाया जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर कस्बा स्थित देवा रिसोर्ट में क्षेत्रीय किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष सौरव बाजपेई उर्फ राजा बेटा के द्वारा सेल्फी प्वाइंट के उद्घाटन के लिए किए गए भव्य आयोजन मैं मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे भाजपा जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार तथा जिला प्रभारी कमलेश मिश्रा, क्षेत्रीय विधायक बंबालाल दिवाकर , बांगरमऊ विधानसभा से विधायक श्रीकांत कटियार, जिला पंचायत सदस्य दिलीप मिश्रा आदि की उपस्थिति में सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन जिला अध्यक्ष द्वारा किया गया।
जिला अध्यक्ष ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में एक साथ राष्ट्रप्रेम की भावना को जागृत करने के लिए आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत घर घर तिरंगा लगाए जाने की अपील की जा रही है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए समस्त अधिकारियों तथा कर्मचारियों के सहयोग से तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है । कार्यक्रम का संचालन पूर्व प्रवक्ता दिवाकर द्विवेदी द्वारा किया गया।
इस अवसर पर प्राथमिक शिक्षक संघ जिला उपाध्यक्ष सत्य प्रकाश द्विवेदी,भाजपा अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष रुस्तम उद्दीन, सतगुरु प्रसाद मिश्रा, महिला मंडल अध्यक्ष कंचन गुप्ता, मंडल अध्यक्ष विमल विश्वकर्मा, भाजपा नेता विनोद मिश्रा तथा सतीश चंद्र गुप्ता समेत सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।