विद्यार्थियों को भामाशाह सरपंच जाट में पानी की बोतलें व स्टेशनरी का किया वितरण

in #sadri2 years ago

विद्यार्थियों को भामाशाह सरपंच जाट में पानी की बोतलें व स्टेशनरी का किया वितरण

राजकीय प्राथमिक विद्यालय अलसीपुरा में सभी विद्यार्थियों को बोतलें की वितरण

नारलाई निकटवर्ती मांडीगड ग्राम पंचायत के अलसीपुरा गांव में स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय में भामाशाह व स्थानीय सरपंच लकमाराम जाट,ने ग्राम पंचायत मांडीगढ़ द्वारा पानी की बोतल एवं स्टेशनरी का वितरण किया वितरण।

वही पाली जिला कलक्टर की
महत्त्वाकांक्षी योजना स्वच्छ विद्यालय, स्वस्थ विद्यालय के अंतर्गत सम्पूर्ण जिले में सरकारी विद्यालय के छात्रों को पानी की बोतल का वितरण भामाशाहों के सहयोग से किया जारहा है जिसके अंतर्गत ही मांडीगढ़ ग्राम पंचायत के सरपंच की लकमाराम जाट ने मांडीगढ़ ग्राम पंचायत के अधीन समस्त राजकीय विद्यालय व आंगनवाड़ी केन्द्रों में समस्त विद्यार्थियों को पानी की बोतल का वितरण करने की घोषणा की गई थी जिसकी क्रियान्विति समस्त विद्यालय स्टाफ व आंगन बाड़ी कार्यकर्त्ताओं की उपस्थिति में की गयी। साथ ही समस्त विद्यार्थियों को सरपंच महोदय की तरफ से स्टेशनरी का वितरण भी की गई ।

मांडीगढ़ सरपंच भी लकमाराम जाट का विद्यालय विकास के प्रति शुरू से ही सकारात्मक दृष्टिकोण रहा हैं। गरीब एवं पिछड़े वर्ग के विद्यार्थियों को समय- समय पर मिलने वाली सरकारी सहायता दिलवाने के लिए सरपंच जाट हमेशा अग्रणी भूमिका निभाते आ रहे हैं।

इस अवसर पर सरपंच लकमाराम जाट ने अपने संबोधन में विद्यालय के विकास के लिए हर प्रकार के सहयोग को प्रतिबद्धता दोहराने के लिए कहा इस दौरान विद्यालय के प्रधानाध्यापक, व सभी शिक्षक व आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व छात्र मौजूद रहे।

फोटो संलग्न