खटीक समाज ने रवि खटीक की गिरफ्तारी पर जताया रोष

in #s2 years ago

IMG_20220808_115024.jpg

भीलवाड़ा। राजेंद्र शर्मा आत्महत्या प्रकरण में रवि उर्फ डेविड खटीक की गिरफ्तारी से आक्रोशित खटीक समाज ने सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर प्रदर्शन कर जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान समाजजन पुलिस कर्मियों से भी उलझ पड़े। समाज जनों ने प्रशासन से मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है।

सोंपे ज्ञापन में बताया कि राजेन्द्र शर्मा से मृत्यु से पूर्व सुसाइड नोट छोड़ा था जिस पर रवि खटीक उर्फ डेविड का केवल नाम लिखा है। जबकि सारा खेल सुसाइड में अंकित महिला का बता रखा है परन्तु केवल रचि खटीक को ही गिरफ्तार किया गया है। क्यों नहीं उस महिला को अब गिरफ्तार किया जा रहा है अगर वो गिरफ्तार होगी तो सच सामने आयेगा कि वास्तविकता में गुनहगार कौन है कोई समाज भीड आकर प्रशासन पर दबाव डालते हैं तो सबसे पहले दलित को उठाया जाता है उस राजनीतिक पार्टी से संबंध रखने वाली महिला का अब तक पता नहीं है।
इस तरह से जाति विशेष की भीड के दबाव व प्रदर्शन पर प्रशासन दबाव में नहीं आए प्रशासन जो सही है सत्य है विधि सम्मत हैं वो ही करे किसका कितना रोल है आत्महत्या के दुष्प्रेरण में उस पोइन्ट पर ही काम करे ऐसा नहीं हो कि किसी का पहले का रेकार्ड खराब है इसलिए सारा केस एक पर डाल दे। समाज जनों ने प्रशासन से मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है।
ज्ञापन देने के दौरान खटीक समाज के बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Sort:  

Ok