साधुओं के भेष में गांव में घुसे लुटेरे, महिला को बेहोश कर लूटा तो ग्रामीणों ने जमकर पीटा

in #robbery2 years ago

साधुओं के भेष में गांव में घुसे लुटेरे, महिला को बेहोश कर लूटा तो ग्रामीणों ने जमकर पीटा

06_08_2022-robbers_in_sadhu_dress_mandi_dip.jpg

Reporter: mamta garg

समीपस्थ गांव पोलाहा में शुक्रवार की शाम को साधुओं के भेष में आधा दर्जन लुटेरे घुस आए। ग्रामीण संस्कृति के अनुसार गांव वालों ने श्रद्धा प्रकट करते हुए उनकी जमकर आवभगत करते हुए देवी जी के मंदिर में उनके ठहरने की व्यवस्था की। गांव वालों को क्या मालूम था कि ये सभी लुटेरे है। सुबह उठकर ये गांव में भ्रमण को निकले एक घर मे पहुंचकर एक महिला को भयभीत करते हुए भभूत दी। महिला को बेहोश कर गले का मंगलसूत्र, पैरों की पायल और घर में रखी नकदी लेकर भाग गए।

महिला संगीत लौवंशी के पति मनोज लौवंशी कुछ समय बाद घर लौटे तो पत्नी को बेहोश अवस्था में पाकर रिश्तेदारों को बुलाया। इस दौरान गांव के लोग भी एकत्र हो गए पड़ोसियों ने बताया की मंदिर में ठहरे साधू महिला के पास आए थे, इतना सुनते ही गांव वाले उनकी तलाश में निकल गए। कुछ लुटेरों को गांव के बाहर ग्रामीणों ने दबोच लिया एक लुटेरा भाग गया। जिसका दो किलोमीटर तक पीछा करते हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उनसे सोने का मंगल सूत्र, एक जोड़ पायल और कुछ नकदी बरामद की गई।

साधुओं का भेष धर घूम रहे लुटेरों से गुस्साएं ग्रामीणों ने इन्हें जमकर पीटा। इस दौरान मंडीदीप पुलिस सूचना पर पोलाहा पहुंची और सभी लुटेरों को माल सहित थाना ले आई। इन्हें देखने के लिए मंडीदीप थाने में भीड़ जमा हो गई है।

Sort:  

आप लोग मेरा प्रोफाइल खोल करके मेरा भी पोस्ट लाइक करें और फॉलो करें मैं आपका सारा खबर लाइक कर दिया हूं