दिनदहाड़े महिला की बाइक सवार लुटेरे चैन लूट कर हुए फरार, चौराहे पर टहलती रही पुलिस

in #robbers2 years ago

aab5ad61e0cdec5cd70bdaee62600b44.jpg
उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में बाइक सवार लुटेरों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरे थाना सासनी गेट इलाके में सड़क पर गुजरकर जा रही एक महिला की गले में पहनी सोने की चैन झपट्टा मारकर लूटते हुए अलीगढ़ पुलिस को चुनौती पेश कर मौके से फरार हो गए। महिला के साथ हुई लूट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना को लेकर महिला से जानकारी की गई वहीं क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि इलाका पुलिस चौराहे पर खड़ी होकर इधर-उधर घूमती रहती है जिसके चलते इलाके में कहीं ना कहीं रोजाना लूट की घटनाएं होती रहती है वही लूट की सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ का कहना है कि बाइक सवार लुटेरे महिला के गले में पहनी सोने की चैन लूट कर ले गए। बाइक सवार लुटेरों को गिरफ्तार करते हुए जल्द से जल्द घटना का पुलिस द्वारा अनावरण किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सासनी गेट क्षेत्र आवास विकास कॉलोनी निवासी महिला संध्या गुप्ता अपने घर से पैदल बाजार आ रही थी। तभी देर शाम करीब 5:00 बजे जैसे ही वह आगरा रोड गौशाला के पास पहुंची। उसी दौरान तेजी व लापरवाही से चले आ रहे दो बाइक सवार महिला के गले में पड़ी सोने की चैन पर झपट्टा मारते हुए सोने की चैन लूट ली। जिसके बाद बाइक सवार लुटेरे सोने की चैन लूट कर मौके से फरार हो गए जबकि लूट की शिकार हुई महिला की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर सड़क पर गुजर रहे राहगीर व स्थानीय लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। जिसके बाद बाइक सवार लुटेरों के द्वारा महिला के साथ हुई लूट की सूचना कंट्रोल रूम को दी गई। महिला के साथ हुई लूट की सूचना जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया ओर आनन-फानन में सीओ प्रथम सीओ ट्रैफिक रंजन कुमार शर्मा थाना सासनी गेट थाना प्रभारी दलबल के मौके पर पहुंच गए। जबकि इस घटना की जानकारी चौकी प्रभारी से की गई। तो इलाका चौकी इंचार्ज ने लूट की घटना को नकार दिया। आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व मथुरा रोड हाईवे के निकट मथुरा की ओर से आ रहे वृद्ध से बाइक लूटकर लुटेरे फरार हो गए थे। तो वही लुटेरों द्वारा कभी आगरा रोड पर कभी मथुरा रोड पर कभी भुजपुरा रोड पर मोबाइल लूट की घटनाएं होती रहती हैं।

वही महिला के साथ हुई लूट की इस घटना पर सीओ ट्रैफिक रंजन कुमार शर्मा का कहना है कि देर शाम बाइक सवार लुटेरे बाजार जा रही महिला के गले में पड़ी सोने की चैन लूट कर ले गए थे। लूट की इस घटना का खुलासा पुलिस द्वारा जल्द से जल्द हो जाएगा। वहीं क्षेत्रीय लोगों का कहना है पुलिस क्षेत्र में राउंड नहीं देती केवल चौराहे के आसपास ही घूमती रहती है। ये लूट की घटना कोई नई नहीं है। शहर में कहीं ना कहीं लूट की घटना आए दिन होती रहती हैं।