बारिश के बाद सड़कों की स्थिति बिगड़ी, कई वाहन फंसे हुए

in #roads9 days ago

शाहजहांपुर 7 सितम्बर:(डेस्क)शाहजहांपुर में जल निगम द्वारा सीवर लाइन बिछाए जाने के कारण शहर की सड़कों की दुर्दशा हो गई है। शुक्रवार को आई भारी बारिश के बाद सड़कों की स्थिति और भी खराब हो गई है, जिससे कई वाहन फंस गए और जाम लगने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

WhatsApp Image 2024-09-07 at 20.26.44_bc4ef55a.jpg

सीवर लाइन डालने के लिए सड़कों की खुदाई से शहर में आया जाम

जल निगम द्वारा शहर में सीवर लाइन डाले जाने के लिए सड़कों की खुदाई की गई है, जिससे शहर में जाम की स्थिति बन गई है। खासकर दोपहिया वाहनों का निकलना मुश्किल हो गया है। लोगों को इस कारण से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

सड़कों की मरम्मत में जल निगम की लापरवाही से लोगों में आक्रोश

जल निगम द्वारा सीवर लाइन बिछाने के बाद सड़कों की मरम्मत का काम शुरू नहीं किया गया, जिससे लोगों में आक्रोश है। नगर निगम अधिकारियों का कहना है कि सड़कों की मरम्मत का काम जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा।

बारिश के बाद सड़कों पर जलभराव और कीचड़ से लोगों को परेशानी

शुक्रवार को आई झमाझम बारिश से शहर में सीवर लाइन डालने के लिए खोदी गईं सड़कों पर जलभराव और कीचड़ जमा हो गया, जिससे चलना मुश्किल हो गया। शहर के बहादुरगंज से आर्य महिला डिग्री कॉलेज रोड पर पिछले दिनों दोबारा से खोदाई कर सीवर लाइन डालने का काम किया गया है।

इस प्रकार, शाहजहांपुर में जल निगम द्वारा सीवर लाइन डालने के कारण सड़कों की दुर्दशा हो गई है और बारिश के बाद स्थिति और भी खराब हो गई है। सड़कों की मरम्मत में जल निगम की लापरवाही से लोगों में आक्रोश है और उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।